Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधानसभा चुनाव में भाजपा महिला मोर्चा निभाएगा विशेष भागीदारी

केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गांव गांव में लेकर जाएगी महिलाएं

पधर में आयोजित द्रंग मंडल की बैठक में महिलाओं ने बनाई रणनीति


द्रंग(मंडी)। कृष्ण भोज
भाजपा महिला मोर्चा आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी के प्रचार प्रसार में विशेष भूमिका निभाएगा। इसके लिए मोर्चा के पदाधिकारियों ने रणनीति तैयार कर ली है। 
इस बाबत महिला मोर्चा की विशेष बैठक मंगलवार को जल शक्ति विभाग विश्राम गृह डलाह पधर में मंडल अध्यक्ष मीना ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। 
बैठक में महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुमन ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जिला विस्तारक राम कुमार शर्मा और मंडल विस्तारक जगदीश शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए।
मोर्चा की जिलाध्यक्ष सुमन ठाकुर ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में महिलाओं की विशेष भागीदारी पार्टी को फिर से सत्ता में लाने की रहेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जय राम और केंद्र की मोदी सरकार ने महिलाओं के सशक्तिकरण और उत्थान को लेकर अनेकों कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं। जिनका आम महिलाओं को लाभ मिल रहा है। आज महिलाएं हर क्षेत्र में अग्रणी पंक्ति में खड़ा होकर देश और प्रदेश के विकास में अहम योगदान दे रही हैं। 
उन्होंने मोर्चा के सभी पदाधिकारियों से आह्वान किया कि प्रदेश और केंद्र सरकार द्वारा महिलाओं के कल्याण के लिए शुरू की गई योजनाओं का हर गांव हर घर में दस्तक देकर प्रचार प्रसार करें।
महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष मीना ठाकुर ने कहा कि विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर महिलाएं शीघ्र ही घर घर में दस्तक देगी। केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के साथ-साथ महिलाओं के उत्थान के लिए चलाई गई योजनाओं का गांव गांव में बखान किया जाएगा। इसके लिए पंचायत स्तर पर भी महिला मोर्चा की बैठकों का आयोजन होगा।
जिला विस्तारक राम कमार शर्मा और मंडल विस्तारक जगदीश शर्मा ने मोर्चा की महिलाओं को प्रचार प्रसार के टिप्स दिए।
इस दौरान पंचायत समिति द्रंग की अध्यक्षा शीला ठाकुर, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जया ठाकुर, प्रियंता, भानु, मंडल अध्यक्ष दलीप सहित महिला मोर्चा मंडल कार्यकारिणी की तमाम पदाधिकारी मौजूद रही। 

Post a Comment

0 Comments