Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ब्लॉक कॉग्रेस जोगिंदरनगर के अध्यक्ष डॉक्टर राकेश धरवाल ने जनसंपर्क अभियान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से किया विचार विमर्श

जोगिंदरनगर, जतिन लटावा
ब्लॉक कॉग्रेस जोगिंदर नगर के अध्यक्ष डॉक्टर राकेश धरवाल ने जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत जोगिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र के पट्टी, खुद्दर, बनाईं, नागन आदि गांवों में जाकर स्थानीय लोगों, कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से विचार विमर्श किया। स्थानीय लोगों ने डॉ राकेश को दिन प्रतिदिन आ रही क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से अवगत करवाया।
डॉ राकेश ने कहा कि हिमाचल कॉंग्रेस की अध्यक्षा श्रीमती प्रतिभा सिंह के नेतृत्व में कॉंग्रेस एकजुट हो कर 2022 का विधानसभा का चुनाव लड़ेगी और जीत का परचम लहराएगी। श्रीमती प्रतिभा सिंह के अध्यक्ष बनने से हिमाचल कांग्रेस के हर कार्यकर्ता में एक नए जोश का संचार हुआ है और 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए अभी से कमर कस ली है। डॉ राकेश ने कहा की जैसे अक्टूबर में हुए उपचुनावों में सभी कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकजुटता का परिचय देते हुए सभी प्रत्याशियों की विजय सुनिश्चित की थी उसी प्रकार आगामी विधानसभा चुनावों में भी एकजुट होकर कॉग्रेस पार्टी की विजय सुनिश्चित करेंगे।
डॉ राकेश ने स्थानीय विधायक पर भी जनता से किए गए वायदे पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें अपना समर्थन यह सोच कर दिया था कि इस से क्षेत्र का विकास होगा लेकिन अपने साढ़े 4 साल के कार्यकाल में विधायक महोदय ने एक भी ऐसा काम नहीं किया जिस से क्षेत्र का विकास हो, बस जुमलेबाजी कर क्षेत्र के लोगों के साथ विश्वासघात किया है।  पानी की समस्या जस की तस बनी हुयी है। केवल और केवल पाइपों के ढेर पूरे क्षेत्र मे लगा दिए हैं और लोगों के घरों के नल सूखे पड़े हुए हैं।  आयुर्वेदिक विश्वविद्यालय, केंद्रीय विद्यालय, बस डिपो इत्यादि कितने ही झूठे वायदे किए और एक को भी पूरा नहीं किया। पहले कॉंग्रेस की सरकारों में जो भी वायदे या शिलान्यास किए जाते थे उन्हें पूर्ण स्वरूप दे कर कॉंग्रेस सरकार क्षेत्र में विकास को लगातार जारी रखती थीं। 
जब से ये डबल इंजन की सरकार आयी है विकास को तो मानो ग्रहण लग गया है। स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार, महंगाई सब ओर बुरा हाल है। विधायक जी कहते थे कि वो यहां उद्योग स्थापित करेंगे ताकी स्थानीय लोगों को रोजगार उपलब्ध हो, लोगों को सऊदी अरब में नौकरी दिलाएंगे। रोजगार उपलब्ध करवाना तो दूर इन्होंने लोगों के रोजगार छीनने का काम किया है। आने वाले विधानसभा चुनावों में जनता इनका पूरा हिसाब करेगी। 
इस अवसर पर प्रदेश युवा कॉंग्रेस प्रवक्ता अधिवक्ता अनिल चौधरी, ब्लॉक कॉंग्रेस महासचिव राहुल लखन पाल, चोंतडा जोन ब्लॉक अध्यक्ष मदन बिष्ट तथा ब्लॉक सचिव कृष्ण मुरारी इत्यादि पदाधिकारी वा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments