Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आशीष बुटेल ने कहा कि अस्पताल के अधूरे भवन को क्यों जनता के सपुर्द किया गया?

पालमपुर,रिपोर्ट
विधायक , आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल ने ग्राम पंचायत चंचिया और ग्राम पंचायत बदेहड़ की जनता से  रूबरू हूए गाँव की जनता   ने विधायक  आशीष बुटेल का स्वागत किया, विधायक ने गाँव वासियो की समस्याओं को सुना और कुछ  समस्याओं का मोके पर निपटारा किया और कुछ समस्याओं का जल्द निपटारा करने  का आश्वासन दिया। 
विधायक आशीष बुटेल ने जनता को संबोधित करते करते हुए कहा कि हाल ही मे पालमपुर मे मुख्यमंत्री  का दौरा हुआ जिसमें पालमपुर हॉस्पिटल  का  भी हाल ही मे उद्धघाटन हुआ है। उसका अभी तक कार्य पूरा नही हुआ है, जब लोक निमार्ण विभाग,जल शक्ति विभाग, बिजली विभाग ने  स्वास्थ्य विभाग ने हस्पताल का हेंडओवर लेने से इन्कार कर दिया। स्वास्थ्य विभाग का कहना कहना है कि अभी तक इसका कार्य पूरा नही हुआ है । 

विधायक  आशीष बुटेल  ने कहा कि अधूरे भवन को क्यों जनता के सपुर्द किया गया? ऐसी भी क्या जल्दी लगी थी कि जल्दबाज़ी मे भाजपा के स्थानीय नेताओं ने मुख्यमंत्री  से हॉस्पिटल का उद्घाटन करवा दिया जो की अभी तक माप दंड पूरे नहीं करता । 
उन्होंने कहा की हॉस्पिटल में शिशु रोग विशेषज्ञ, रेडीआलॉजिस्ट , हड्डियों के डॉक्टर ( orthopaedic)  नहीं हैं। जिस कारण स्थानीय मरीज़ों को बाहर से अल्ट्रसाउंड महंगे दामों पर करवाना पड़ रहा है । उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए की जनता की आवाज को सुने और संवेदनशील तरीक़े से माँगो को पूरा करे। एक  तरफ जहां भाजपा सरकार मुफ्त इलाज़ का झांसा जनता को दे रही है वहीं दूसरी तरफ अस्पताल  में डॉक्टर उपलब्ध न करवा कर लोगों को महंगे इलाज की तरफ़ धकेल रही है ।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध