Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में द्रंग की अनदेखी-बामन

जून में पंचायत स्तर पर 'हर घर दस्तक' अभियान शुरू करेगी कांग्रेस

संगठन को चुस्त दरुस्त बनाने के लिए ब्लाक कांग्रेस ने शुरू की कदमताल

तुले राम टिहरी कांग्रेस के प्रधान, अमन को युकां की कमान

पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
द्रंग ब्लाक कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों के मध्यनजर संगठन की मजबूती को लेकर कदमताल जोर शोर से शुरू कर दी है। संगठन को चुस्त दरुस्त बनाने के लिए जून माह से पंचायतों के हर घर दस्तक अभियान शुरू किया जाएगा। अभियान के तहत पंचायत स्तर के पदाधिकारियों को बूथ स्तर पर बैठक कर लोगों की समस्याओं का खाका तैयार करने की जिम्मेवारी दी जाएगी। बाद में लोगों की ज्वलंत समस्याओं को लेकर ब्लाक स्तर पर धरने प्रदर्शन किए जाएंगे। वीरवार को द्रंग क्षेत्र की टिहरी पंचायत कांग्रेस कमेटी को संबोधित करते हुए ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बामन देव ठाकुर ने कहा कि इस अभियान को प्रभावी बनाने के लिए सभी पदाधिकारियों की जबाबदेही तय की जाएगी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में द्रंग विधानसभा क्षेत्र की पूरी तरह अनदेखी हुई है। क्षेत्र के विधायक लोगों की समस्याओं के निराकरण को लेकर पूरी तरह नाकाम साबित हुए हैं। जिससे जनता में प्रदेश सरकार और स्थानीय विधायक के खिलाफ खासा आक्रोश है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में द्रंग में कांग्रेस पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करेगी। प्रदेश में भी जन विरोधी सरकार को बेदखल कर कांग्रेस पार्टी सत्तासीन होगी।
इस दौरान टिहरी पंचायत कांग्रेस कमेटी का नए सिरे से गठन किया गया। जिसमें तुले राम को सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गई। हेम चंद वरिष्ठ उपाध्यक्ष, चेत राम, बबलू नेगी, रेवत राम और शेर सिंह को उपाध्यक्ष, पवना देवी और बंशी लाल महासचिव, शेष राम कोषाध्यक्ष और निमे राम तथा संगत राम को मुख्य सलाहकार चुना गया। 
निमी देवी, बदामू देवी और भाग चंद को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया। 
वहीं युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद की कमान अमन को सौंपी गई। आलम चंद उपाध्यक्ष, भेद राम महासचिव और भगत राम सचिव चुने गए।


Post a Comment

0 Comments

 मंत्री चन्द्र कुमार द्वारा उद्घाटन करना क्यों बना चर्चा का विषय