Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नगर निगम आयुक्त पालमपुर विक्रम महाजन की कार्यप्रणाली का बाकी अधिकारी भी अनुसरण करें :- प्रवीन

पालमपुर,रिपोर्ट
नगर निगम आयुक्त पालमपुर विक्रम महाजन की कार्यप्रणाली का बाकी अधिकारी भी अनुसरण करें  यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा कि जिस तरह किये गये सरकारी कार्य की ठेकेदारी को अदायगी करने से पहले नगर निगम आयुक्त ने धरातल पर कार्य को जांचा और बरती गई भारी-भरकम अनियमितताओं के विरुद्ध कड़ा संज्ञान लिया यह काबिले तारीफ है । 
पूर्व विधायक ने कहा अक्सर उन्होंने हर मंच पर दावे के साथ कहा है कि इससे पूर्व भी अगर नगर परिषद के दायरे में ईमानदारी से कार्य होते तो आज जगह-जगह टूटी फूटी उखड़ी गलियों रास्तों पर संगमरमर बिछा होता । पूर्व विधायक ने नगर निगम आयुक्त के उस बयान का तहे दिल के साथ स्वागत किया है। जिसमें उन्होंने पालमपुर में पर्यटक सुविधा केंद्र के निर्माण की बात कही है । पूर्व विधायक ने कहा कि उन्होंने बतौर विधायक इसी टीआर सी की आई पी एच रेस्ट हाउस के सामने आधारशिला रखी थी जहां पर प्रायः ट्रक खड़े रहते हैं लेकिन राजनैतिक प्रतिशोध के चलते आज दिन तक इसका निर्माण नहीं हुआ ।
 पूर्व विधायक ने रहस्योद्घाटन करते हुए कहा कि अगर पालमपुर शहर के बीच सड़क के किनारे एक छोटी सी जगह पर सुप्रसिद्ध समाजसेवी परविन्दर भाटिया शानदार शनिदेव का मन्दिर बना सकते हैं तो ऐसे में सुन्दर पर्यटक सुविधा केंद्र क्यों नहीं बन सकता । इसी के साथ पूर्व विधायक ने उदाहरण देते हुए कहा कि बनूरी से मतेहड ओडर लिंक रोड पर पहले तारकोल बिछाई गई थोड़े ही समय के भीतर उखड जाने पर अब वहां विछाई गई पेबल टाईल ने भी उखडना शुरू कर दिया है आगे इसी रोड पर ठेकेदार द्वारा लगाया जा रहा डंगा चर्चा का विषय बना हुआ है । पूर्व विधायक ने कहा कि इसी तरह के और भी कार्यों को लेकर उन्होंने अधीक्षण अभियंता क्वालिटी कन्ट्रोल स्थित धर्मशाला को पत्र लिखा है लेकिन आज दिन तक कृत कार्रवाई से उन्होंने उन्हें अवगत नहीं करवाया परिणामस्वरूप अव वह इस मामले की सूचना के अधिकार के तहत जानकारी लेने वाले हैं ।

Post a Comment

0 Comments