Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आम आदमी पार्टी द्रंग में स्थापित करेगी सक्षम नेतृत्व-पंकज पंडित

कहा, पर्यटन और नमक पर राजनीति करती आई भाजपा कांग्रेस

न पर्यटन विकसित हुआ, नमक की खान भी कागजों तक सीमित

बूथ स्तर पर पार्टी सदस्यता अभियान शुरू करने की बनाई रणनीति


पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता पंकज पंडित ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा और कांग्रेस दोनों सरकारों से तंग आ चुकी है। जनता अब तीसरा विकल्प ढूंढ रही है। आम आदमी पार्टी ने तीसरे विकल्प के रूप में प्रदेश में दस्तक दे दी है। आप पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। द्रंग विधानसभा क्षेत्र से भी आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरेगा। शनिवार को नारला में आयोजित द्रंग विधानसभा आम आदमी पार्टी की बैठक में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में नया जोश भरा। बैठक की अध्यक्षता ब्लाक अध्यक्ष चंद्रमणि शर्मा ने की। 
इस दौरान आप पार्टी को बूथ स्तर से मजबूत करने की रणनीति बनाई गई। वहीं सदस्यता अभियान को गति देने का भी निर्णय लिया। आप के राज्य मुख्य प्रवक्ता पंकज पंडित ने कहा कि दिल्ली और पंजाब में प्रचंड बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से अब मतदाता हिमाचल प्रदेश में भी बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस और भाजपा छोड़ आप मे शामिल हो रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि द्रंग में भाजपा और कांग्रेस पर्यटन और नमक पर राजनीति करती आई है। लेकिन विडंबना यह रही है कि न पर्यटन विकसित हो पाया है और न नमक की खान सुचारू रूप से चल सकी है। विधानसभा क्षेत्र में लगभग 2 दशक के बाद नेतृत्व में बदलाव लाकर मतदाताओं ने जवाहर ठाकुर को अपना विधायक बनाया। लेकिन वह इस जिम्मेवारी को निभाने में पूरी तरह विफल रहे हैं। 
 द्रंग में शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चरमरा कर रह गई है। जबकि विधानसभा क्षेत्र के लिए कोई भी बड़ी योजना लाने में वह पूरी तरह नाकाम साबित हुए हैं।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी द्रंग विधानसभा क्षेत्र में सक्षम नेतृत्व स्थापित करेगी। किसानों, बागवानों, मजदूरों और बेरोजगारों के हितों को लेकर नीति और दस्तावेज तैयार किए जाएंगे। 
ब्लॉक अध्यक्ष चंद्रमणि शर्मा ने कहा कि शीघ्र ही पंचायतों में बूथ स्तर पर पार्टी सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा। पदाधिकारियों को बकायदा पहचान पत्र वितरित किए जाएंगे।
इस अवसर पर महिला विंग ब्लॉक अध्यक्ष सुनीता ठाकुर, रेवतराम ठाकुर सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments