Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आप के आने से महिलाओं में उत्साह, बढ़चढ़ कर ले रही पार्टी सदस्यता-सुनीता


पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
आम आदमी पार्टी द्रंग ब्लॉक महिला विंग अध्यक्ष सुनीता ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में आप के आने से लोगों में खासा उत्साह है। महिलाएं भी आप की सदस्यता के लिए बढ़चढ़ कर उत्साह दिखा रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस सरकारों की जनविरोधी नीति से तंग आकर लोग प्रदेश में तीसरे विकल्प की तलाश में थे। आप के संस्थापक केजरीवाल ने हिमाचल में पार्टी को अस्तित्व में लाकर लोगों को यह विकल्प दे दिया है। आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन जनता को देने के लिए कृत संकल्प है।
सुनीता ठाकुर ने मंगलवार को इलाका स्नोर की आधा दर्जन पंचायतों में पार्टी सदस्यता अभियान चलाया। साथ ही महिलाओं को आम आदमी पार्टी की नीति और कार्यक्रमों से भी अवगत करवाया।
सुनीता ठाकुर ने कहा कि आप के संस्थापक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को एक नए मॉडल के रूप में पेश किया है। जहां शिक्षा स्वास्थ्य सेवाएं निशुल्क लोगों को उपलब्ध कराई जा रही है। दिल्ली में इन कार्यक्रमों में सफलता पाने के बाद अब पंजाब में भी यही कार्यक्रम शुरू किए गए हैं। पंजाब की जनता को बिजली पानी के साथ-साथ स्वास्थ्य शिक्षा सेवाएं निशुल्क मिल रही हैं।
उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आप की सरकार बनते ही प्रदेश के बेरोजगारों के लिए रोजगार के संसाधन खोले जाएंगे।
विधायक जवाहर ठाकुर को नाकाम करार देते हुए उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 में जनता ने सहानुभूति से उनका साथ दिया। लेकिन इस बार जमानत बचाने में भी नाकामयाब रहेंगे।


Post a Comment

0 Comments