Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राज्य स्तरीय ऐथलैटिक प्रतियोगिता में जोगेंद्रनगर के खिलाड़ियों ने पांच गोल्ड, समेत जीते 17 मैडल

मंडी जिला के 6 गोल्ड मैडल में पांच ऐथलैटिक सेंटर जोगेंद्रनगर ने जीते।

हमीरपूर में दो दिवसीय ऐथलैटिक प्रतियोगिता में प्रदेश भर के 500 खिलाड़ियों ने दिखाया दम।

जतिन लटावा जोगेंद्रनगर
राज्य स्तरीय ऐथलैटिक प्रतियोगिता में जोगेंद्रनगर ऐथलैटिक सेंटर के प्रतिभावान खिलाड़ियों ने पांच गोल्ड मैडल समेत 17 मैडल जीतकर इतिहास रच दिया है। हमीरपूर के सिंथैटिक खेल मैदान में आयोजित दो दिवसीय राज्य स्तरीय ऐथलैटिक प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर की धाविका तमन्ना ने दस हजार मीटर दौड़ में गोल्ड मैडल जीता है। अंडर 20 गर्लस की 1500 मीटर दौड़ में आस्था ने गोल्ड, वहीं अंडर 18 पुरूष वर्ग की दौड़ में राहुल ने 1500 व 3000 मीटर की दौड़ में गोल्ड मैडल जीतकर प्रदेश भर में ऐथलैटिक सेंटर का नाम रोशन किया है। आठ सौ मीटर दौड़ में रोहित ने गोल्ड मैडल जीतकर इतिहास रच दिया है। वहीं चार सौ मीटर दौड़ में अंजना ने सिल्वर, 1500 व पांच हजार मीटर दौड़ में सिया ने सिल्वर, सौ मीटर दौड़ में ज्योति ने सिल्वर मैडल जीत कर जोगेंद्रनगर का नाम प्रदेश में उंचा किया है। इसी प्रतियोगिता में ऐथलैटिक सेंटर की धाविका सेजल ने तीन सौ मीटर दौड़, धावक आशीष ने आठ मीटर दौड़ व ज्योति ने दो सौ मीटर, अंजना ने आठ सौ मीटर दौड़ में कांस्य पदक जीत कर ऐथलैटिक सेंटर में दिए जा रहे गुणवतावान खेल प्रशिक्षण का डंका बजाया है।
 ऐथलैटिक कोच गोपाल ठाकुर ने बताया कि 14 व 15 मई को हमीरपूर में आयोजित राज्य स्तरीय ऐथलैटिक प्रतियोगिता में मंडी जिला के कुल 6 गोल्ड मैडल में पांच मैडल ऐथलैटिक सेंटर के प्रतिभावान खिलाड़ियों ने जीते हैं। सुंदरनगर के धावक रमेश ने भी मंडी जिला के लिए गोल्ड मैडल जीतकर नाम कमाया है। उन्होंने बताया कि दो दिवसीय प्रतियोगिता में कुल 17 मैडल ऐथलैटिक सेंटर के खिलाड़ी जीत कर लाए हैं। सोमवार को ऐथलैटिकर सेंटर में पहुंचे सभी विजेता खिलाड़ियों का भव्य स्वागत खिलाड़ियों के द्वारा किया गया। एसडीएम डाॅ मेजर विशाल शर्मा ने प्रतियोगिता में 17 मैडल जीतने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी।

 वहीं ऐथलैटिक सेंटर में खिलाड़ियों को दिए जा रहे गुणवतावान खेल प्रशिक्षण पर ऐथलैटिक कोच की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके कुशल नेतृत्व में दिए जा रहे खेल प्रशिक्षण से ऐथलैटिक संेटर के खिलाड़ी देश भर में जोगेंद्रनगर का नाम रोशन कर रहे हैं। बताया कि इससे पहले धर्मशाला में आयोजित प्रतियोगिता में भी खिलाड़ियों ने 61 हजार रूपये की ईनामी राशि जीतकर इतिहास रचा था।


Post a Comment

0 Comments