Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश सरकार का साढ़े चार साल का कार्यकाल बेहद निराशाजनक-कौल सिंह ठाकुर

◆स्कूलों में अध्यापक और अस्पतालों में डॉक्टर न होने से चरमराई सेवाएं

◆कहा, एसएमसी अध्यापकों को नियमित करने के लिए स्थाई नीति बनाए सरकार

◆द्रंग की पाली पंचायत का जनसंपर्क अभियान कर लोगों से की मुलाकात

पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जयरम सरकार का साढ़े 4 वर्ष का कार्यकाल बेहद निराशाजनक रहा है। सरकार जनता की उम्मीदों के अनुरूप खरा उतरने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। किसान बागवान मजदूर कर्मचारी हर वर्ग सरकार से खफा है। महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का चरम सीमा पर बोलबाला बढ़ रहा है।
रविवार को द्रंग हल्के की ग्राम पंचायत पाली के जनसंपर्क अभियान दौरान कौल सिंह ठाकुर ने गांव-गांव में लोगों से मुलाकात कर जनसमस्याओं को भी सुना। 
इस दौरान चह गांव के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता शेष राम और परमदेव पार्टी छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।
इस मौके पर कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि जिन लोक लुहावने वायदों के साथ जय राम सरकार पूर्ण बहुमत से सत्ता में आई थी। अब उन वायदों को पूरा करने में आनाकानी कर रही है। सूबे के दुर्गम और जनजातीय क्षेत्रों में 2600 से अधिक एसएमसी अध्यापक पांच सालों से स्थाई नीति की मांग सरकार से करते आ रहे हैं। लेकिन सरकार अध्यापकों की इस जायज मांग को अनदेखा कर रही है। मांग उठाई कि सरकार शीघ्र स्थाई नीति बनाकर अध्यापकों को नियमित करे।
आज प्रदेश में सैकड़ों स्कूल ऐसे हैं जहां अध्यापकों की कमी के चलते विद्यार्थियों और अभिभावकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अस्पतालों में मूलभूत सेवाओं के साथ-साथ चिकित्सकों की कमी से भी जनता जूझ रही है। सड़कों की हालत दयनीय बनी हुई है उन्होंने कहा कि मंडी पठानकोट सड़क मंडी बाजार में ही सरकार की नजरें इनायत को तरस रही है। यहां जगह जगह पर पड़े गड्ढों से जहां वाहन चालकों को परेशानी हो रही है।  वहीं वाहनों के कल पुर्जों का भी नुकसान हो रहा है। 
उन्होंने कहा कि ऐसी जनविरोधी सरकार की विदाई का समय नजदीक आ गया है। लोग सत्ता परिवर्तन को लेकर आतुर हैं। दावा किया विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेंगे।
इस दौरान उन्होंने माणा, रक्कड़, पिपली, पाली, ठनकर, चह, मलोग, मसेरन, नगरोटा, भराड़ा, हुल्लु, कुलांदर, सेगलडूघ, चकनवाड़ और बाड़ी गांव का दौरा किया।
इस दौरान जिला कांग्रेस महासचिव हेम सिंह ठाकुर, कांग्रेस कमेटी प्रधान तीर्थराज, पूर्व पंचायत समिति सदस्य कला त्यागी, सुरेंद्र ठाकुर, नरोत्तम ठाकुर, हितेश ठाकुर, सूबेदार हेम सिंह और पूर्व प्रधान दुनीचंद सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments