Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वन मण्डल व सी एस आई आर की बेरुखी से पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार खफा

पालमपुर, रिपोर्ट
वन मण्डल व सी एस आई आर की बेरुखी से पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार बेहद खफा थे। पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी की जयंती  पर पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्र शेखर के नाम के चबूतरे की दुर्दशा ओर यहाँ बीच से पूर्व प्रधानमंत्री जी के नाम की लगी पट्टिका के गायब हो जाने पर बेहद खफा नजर आये ।
उल्लेखनीय हैं कि पूर्व विधायक प्रवीन कुमार द्वारा बनाई गई समाज सेवा में समर्पित इन्साफ ने इस स्थल को चन्द्र शेखर वाटिका के नाम से संवारने का निर्णय लिया है। इसी के दृष्टिगत अमर शहीद कैप्टन विक्रम बतरा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर के मार्ग पर टिक्का निहंग में स्थित तत्कालीन मुख्यमंत्री शान्ता कुमार ने  वन लगाओ , रोजी कमाओ योजना का बतौर प्रधानमंत्री चन्द्र शेखर जी के कर कमलों से यहाँ पौधा रोपित करके इस महत्वाकांक्षी योजना का उदघाटन किया था । 
पूर्व प्रधानमंत्री जी के नाम के यहाँ स्थापित चबूतरे की  दुर्दशा को देखकर इन्साफ संस्था ने राजस्व अभिलेख के मुताबिक वन विभाग व आई एच वी टी से तर्क के साथ अनापति प्रमाण पत्र मांगा था कि या ये विभाग इस स्थल की दुर्दशा को सुधारें या इस जगह को चन्द्र शेखर जी के नाम की वाटिका को विकसित अर्थात संवारने के लिए संस्था को अनापति प्रमाण पत्र प्रदान करने की कृपा करें ।
पूर्व विधायक का कहना है लम्बा समय हो गया दोनों विभागों की इस तरह की कथित बेरुखी एवं अनदेखी के प्रति वह बहुत हेरान है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका