Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कमरतोड़ महंगाई से आम जनता पर पड़ रहा बोझ, सरकार मौन- कौल सिंह ठाकुर

◆चौहारघाटी की लटराण और धमच्याण पंचायत में सरकार पर बोला हमला

◆बोले, सीमेंट बैग पांच सौ, एंगल सरिया नौ हजार के आर पार

◆निगम की बसों में टूल्स तक नहीं रोज सोशल मीडिया में वायरल हो रहे मामले



पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि कमरतोड़ महंगाई ने आम जनता को बोझ में डाल दिया है। खाद्य वस्तुओं की बढ़ती कीमतों बाद अब लोगों को घर बनाना मुश्किल हो गया है। सीमेंट के बैग की कीमत पांच सौ रुपए के करीब हो चुकी है। जबकि लोहा, एंगल और सरिया नौ हजार रुपए प्रति क्विंटल पहुंचने वाला है। ऐसे गरीब लोगों को अपने सपनों का आशियाना बनाना चुनौती हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार महंगाई पर नियंत्रण लगाने में विफल साबित हुई है। प्रदेश आज जिस स्थिति के दौर से गुजर रहा है। इस स्थिति में सरकार को प्रदेश हित में कड़े निर्णय लेने चाहिए थे। लेकिन चुनावी वर्ष में जय राम सरकार जनता को लुभाने के लिए प्रदेश को दिवालिए के कगार पर खड़ा कर रही है।
वीरवार को चौहारघाटी की ग्राम पंचायत लटराण और धमच्याण के जनसंपर्क अभियान दौरान कौल सिंह ठाकुर ने सरकार की नाकामियों को लेकर फिर एक बार बड़ा हमला बोला। 

उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार निगम की बसों में महिलाओं को किराए में रियायत देने की बात कर रही है। वहीं दूसरी ओर निगम की बसों की हालत क्या है यह रोज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कभी पांच टायर से बस दौड़ रही है तो कहीं डीजल का टैंक खुल रहा है। बसों में टायर खोलने के टूल्स तक उपलब्ध नहीं है। ग्रामीण क्षेत्रों के रूटों पर बसें नहीं पहुंच पा रही हैं। जिससे आम जनता परेशान हो रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब से जयराम सरकार सत्ता में आई है। द्रंग विधानसभा क्षेत्र में विकास के तमाम कार्य ठप पड़े हुए हैं। पूर्व सरकार के समय में हुए विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन किए गए हैं। 

इस दौरान उन्होंने भूमच्याण गाहंग, मढ़, पजौंड़, राजबण, ग्रामण, खरयाण, बड़ी बजगाण, धमच्याण और टिक्कन गांव में लोगों की समस्याएं सुनी और जनविरोधी सरकार को सत्ता से बेदखल करने का आह्वान किया। 


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका