Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व शांता कुमार में राजनेतिक मसलो को लेकर चर्चा

◆चुनावों को देखते हुए यह मुलाकात अहम 

पालमपुर, प्रवीण शर्मा
पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने पिछले कल ही बयान जारी कर बताया था कि तबीयत ठीक न होने के कारण वह कार्यक्रम में शिरकत नही कर पाएंगे उनके बाद  जयराम ठाकुर शांता कुमार के निवास स्थान पहुंचे। दोनों नेताओं ने अकेले में आधे घंटे तक मंत्रणा की। आगामी चुनावों को देखते हुए यह मुलाकात अहम मानी जा रही है।
पालमपुर में राजनीति की बात करे तो शांता कुमार बड़ा स्थान रखते है और जयराम ठाकुर से भी उनके संबंध मधुर माने जाते है इस करके आगामी चुनावों में भाजपा की पालमपुर में क्या रणनीति रहेगी वही कौन चेहरा होगा इन सब मसलो को लेकर यह मुलाकात एहम मानी जा रही है।
शांता कुमार ने करोड़ों की सौगात देने के लिये मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  का आभार जताया है।
राजनीति में कांगड़ा अहम भूमिका निभाता है यह अनुमान इससे लगाया जा सकता है की मुख्यमंत्री एक हफ्ते में चौथी बार कांगड़ा प्रवास पर हैं। वही राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा भी 20 व 21 को कांगड़ा जिले में होंगे वही अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी 23 को कांगड़ा में जनसभा को संबोधित करेगें । अब यह आने वाला समय ही बताएगा कि कांगड़ा की जनता किस पर अपना विश्वास जताती है वही मुख्यमंत्री जयराम का कहना है कि आप पार्टी  सिर्फ राजनीतिक मक़सद से हिमाचल में आ रहे है। वही हमारे ऊपर प्रदेश के विकास की ज़िमेदारी है इसलिए हमारा उनसे कोई मुकाबला ही नही है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका