Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

देव भूमि क्षत्रिय संगठन के अध्यक्ष रुमित ठाकुर तथा मदन ठाकुर एवं दीपक चौहान द्वारा खेली गई होली और तुड़वाया अनशन

◆सवर्ण आयोग बनाने के लिए आगे भी संगठन कार्य करता रहेगा

शिमला,रिपोर्ट
देवभूमि क्षत्रिय संगठन द्वारा स्वर्ण आयोग के गठन को लेकर चलाए जा रहे आंदोलन के कारण शिमला में रुमित ठाकुर मदन ठाकुर तथा दीपक चौहान पर बनाए गए मुकदमों के कारण उन्हें जेल में रहना पड़ा तथा उनकी रिहाई को लेकर अलग-अलग जगहों पर आंदोलन के साथ-साथ अनशन भी किया जा रहा था। जिसको लेकर इन नेताओं ने रिहाई के पश्चात इन सभी जगहों पर जाकर अनशन तुड़वाया और सबके साथ होली भी खेली।
बीते दिनों चल रहे सवर्ण आयोग गठन एवं रूमित ठाकुर मदन ठाकुर एवं दीपक चौहान तथा अन्य क्रांतिकारियों पर लगाए गए आरोपों एवं उनकी रिहाई के लिए अलग-अलग जिलों में भूख हड़ताल एवं प्रदर्शनों को विराम देने तथा आंदोलन को आगे बढ़ाने की दिशा दी गई। 
इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा किसी भी राजनीतिक दल तथा स्वर्ण नेताओं ने इस समय अपने एवं अपने पूरे समाज बच्चों के भविष्य के लिए सड़कों पर उतरे हुए क्रांतिकारियों के लिए कोई आवाज नहीं उठाई न ही किसी तरह का कोई समर्थन दिया। जिसका नुकसान उन्हें खुद व खुद आने वाले समय में होगा तथा समाज के लिए जातिवाद को खत्म करने एवं सवर्ण आयोग बनाने के लिए आगे भी संगठन कार्य करता रहेगा एवं आवाज को और भी बुलंद किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका