Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बीड़ सहित आस पास की पंचायतों को साडा से बाहर नही किया तो होगा विधानसभा चुनावो का बहिष्कार



बैजनाथ, रितेश सूद
बैजनाथ के बीड़ बिलिंग जाने वाली सड़क पर साडा के तहत बैरियर लगाया गया है,जिसमे सभी आने जाने वाले वाहनों से शुल्क लिया जाता है,जिस कारण आस पास की चार पंचायतों के प्रतिनिधियों सहित गांव वालों ने शुल्क न लेने की बात कही थी,उनका कहना था कि वो यहां के लोकल बाशिंदे है और उन पर किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नही लगना चाहिए,इस बारे में उन्होंने पहले भी प्रशासन को अवगत करवाया था,कि उन्हें साडा के क्षेत्र से बाहर किया जाए। लेकिन अभी तक उनकी मांग पूरी नही हुई,जिसके चलते सोमवार को गांव वालों ने बीड से बिलिंग जाने वाली सड़क के बैरियर पर धरना दिया,गांव वालों ने  क्षेत्र से साडा को हटाने और साडा का बैरियर को यहां से हटाने की मांग की।
पंचायत प्रतिनिधियों ने साफ तौर पर यह कहा कि पूरे क्षेत्र की एक ही मांग है कि उन्हें साडा से बाहर किया जाए अगर उनकी सुनवाई नहीं होती है, तो आने वाले विधानसभा चुनावों का पूर्णतया बहिष्कार किया जाएगा, लोगों का कहना है कि उन्हें अपने ही घर जाने के लिए अगर उनकी गाड़ी का नंबर बाहर का है,तो पैसे देने पड़ रहे हैं ,साथ ही उनके मेहमान आते हैं तो उनकी भी पर्ची करती है, और अगर वह किसी प्लंबर मिस्त्री इत्यादि को बाहर से बुलाते हैं तो उन लोगों के वाहन की भी पर्ची करती है, जिससे उनका कार्य और मुश्किल हो रहा है।
बिलिंग पैराग्लाइडिंग एसोसिएशन के प्रवीण ठाकुर ने कहा कि लैंडिंग साइट में जो पार्किंग बन रही है वो काफी ऊंची है ,उन्होंने कहा की इस बारे में वो प्रशासन को लिखित रूप में अवगत करवा चुके है पर अभी तक कोई भी कार्यवाही नही हुई है।
वहीं एसडीएम सलीम आजम और डीएसपी वीडी भाटीया भी मौके पर गए और लोगो से बातचीत की।उन्होंने लोगो को आशवासन दिया कि वो लोगो को रही समस्याओं के बारे में सरकार को अवगत करवाएंगे।

Post a Comment

0 Comments