Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश युवा शिवसेना की जवाली बिधानसभा की ग्राम पंचायत भरमाड़ में बैठक आयोजित

जवाली , राजेश कतनौरिया
प्रदेश युवा शिवसेना की मीटिंग  जवाली बिधानसभा की ग्राम पंचायत भरमाड़ ऑफिस में प्रदेश युवासेना अध्यक्ष नरेश कुमार संजू की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस मीटिंग में कई युवाओं को शिवसेना में शामिल किया गया व युवासेना प्रदेश अध्यक्ष नरेश कुमार संजू और प्रदेश संगठक राजेश शर्मा (राजू ) द्वारा सुनील कुमार को देहरा विधानसभा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया । 
मीटिंग में प्रदेश युवासेना पदाधिकारियो पंकज कौशल कुलदीप कुमार, इंदरजीत, शिव कुमार,आशीष जानू, कपिल देव,दिनेश धीमान द्वारा भाग लिया । नरेश कुमार द्वारा अपने बयान में कहा गया की कुछ समय से प्रदेश के हलात कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा ख़राब किये जा रहें है आये दिन सोशल मिडिया पर कुछ बाहरी राज्य के लोगो और द्वारा हिमाचल प्रदेश पुलिस, हिमाचल के लोगो व माननीय मुख्यमंत्री जय राम जी को धमकी देने जैसे घटिया, दंगा भड़काऊ कार्य किये जा रहें है और पन्नू जैसे गद्दार आये दिन कुछ ना कुछ जहर उगलते रहते है । 
शिवसेना हिमाचल अब यह बर्दास्त नहीं करेंगी अगर कोई हिमाचल की जनता का, हिमाचल पुलिस का या प्रदेश के मुख्यमंत्री के बारे में अनाप सनाप टिप्पणी करता है तो उसको उसी की भाषा में कठोर जवाब दिया जायेगा और नरेश कुमार द्वारा मांग की गई है की ऊना में 15 साल के बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी उस दोषी को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाये ।

Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन