Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में देगी वीरवार को होली उतराला चिंतन समिति धरना

बैजनाथ, (रितेश सूद)
जिला कागड़ा और जिला चम्बा को जोड़ने वाली सड़क होली उतराला के निर्माण पर पहले से बनी सड़क पर काम न करके उससे आगे सड़क के निर्माण के लिए बार बार सरकार को अवगत करवाया जा रहा है। लेकिन सरकार इस मामले को लेकर चुप्पी साधे हुई है,यह बात उतराला होली सड़क निर्माण चिंतन समिति के अध्यक्ष धर्म चंद मक्कड़ और महासचिव एडवोकेट राज कपूर ने कही,उन्होंने कहा कि चिंतन समिति बैजनाथ व तीन जिला कांगड़ा, चम्बा और मंडी में बैठक कर चुकी है और तीनों जिले के लोगो के माध्यम से सरकार को ज्ञापन प्रेषित कर चुकी है। जिसमे कहा गया था कि होली उतराला सड़क का निर्माण कार्य भतढेलू नामक स्थान से शुरू किया जाए,कयोंकि उतराला से भतढेलू तक दस किलोमीटर की  सडक पहले से बनी है और उस पर फिर से स्वीकृत धनराशि तेरह करोड़ को न ख़र्च किया जाए। 

क्योंकि बार बार बनी बनाई सडक पर खर्च करने से आगे की नई सड़क के निर्माण पर बाधा उत्पन्न हो सकती है, परंतु आज तक चिंतन समिति को कोई संतोषजनक जवाब नही मिला। उन्होंने कहा कि  उपरोक्त सड़क के निर्माण कार्य न करने के बारे में बैजनाथ प्रशासन को भी कई बार लिखित रूप से कहा गया,लेकिन वहां से भी चिंतन समिति को कोई जवाब नही मिला,जिस कारण अब चिंतन समिति ने अब आंदोलन करने का मन बना लिया है। 
जिसके तहत 24 मार्च वीरवार को सरकार और प्रशासन के खिलाफ रैली का आयोजन किया जाएगा,और लोक निर्माण विभाग के कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया जाएगा,अगर सरकार ने उनकी मांग पर ध्यान नही दिया तो इस आंदोलन को और तेज किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका