Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आरएस बाली ने नगरोटा बगवां के चंगर के लिए दी एम्बुलेंस , खर्च उठाएंगे बाली

◆पिता की बेरोजगारी की लड़ाई आगे भी जारी रहेगी आरएस बाली ने लिया संकल्प 

◆केंद्र से 50 लाख करवाए नगरोटा के लिए स्वीकृत , कॉलेज के लिए 15 बैंच , यूथ क्लब को 10,000 देने की घोषणा व चंगर के लिए बस की सुविधा की कही बात 


◆कहा पिता की पट्टिका तोड़ने वालों को माफ नही करूंगा , अधिकारियों को लेनी चाहिए जिमेदारी - बाली 


नगरोटा, प्रवेश शर्मा
AICC सचिव आरएस बाली ने एक बार फिर पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीएस बाली के सपने को पूरा करने का संकल्प लिया। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से नगरोटा बगवां के चंगर क्षेत्र बाबा बडोह में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ। यहां जैसे ही आरएस बाली पहुंचे। लोगों को स्वर्गीय जीएस बाली की एक बार फिर याद आ गई। लोगों ने आरएस बाली का जोरदार स्वागत तो किया ही,साथ ही कई लोगों की आंखे इसलिए भी नम हो गईं कि शायद वह अपने नेता स्वर्गीय जीएस बाली को आज भी नहीं भूल पा रहे हैं।
जनसंवाद कार्यक्रम में आरएस बाली ने बेरोजगारों की आवाज बुलंद करते हुए अच्छे दिन लाने की नहीं बल्कि अच्छे दिन बनाने की बात कही। उन्होंने अपनी मंशा जाहिर करते हुए कहा कि वह स्वर्गीय जीएस बाली के नक्शे कदम पर चलते हुए बेरोजगारों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि आखिर नगरोटा बगवां का नाम पूरे हिंदुस्तान में कैसे गूंजा और कैसे इस विधानसभा क्षेत्र का झंडा हर प्रदेश में बुलंद हुआ। आरएस बाली ने जनसंवाद कार्यक्रम में इसका भी जिक्र किया। जीएस बाली को कर्मयोगी और विकासपुरुष की उपाधि कैसे मिली,आरएस बाली ने नगरोटा बगवां की जनता को इसका एहसास एक बार फिर करवाया। उन्होंने कहा कि मेरा सपना है मैं बेरोजगारी की लड़ाई लड़ता रहूंगा मुझे युवाओं की चिंता है।

आरएस बाली यहीं नहीं रुके उन्होंने नगरोटा बगवां के लिए कई घोषणाएं भी कर दीं। बच्चों से लेकर युवाओं के लिए आर्थिक सहयोग देने का वादा किया साथ ही लोगों की स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए एक एंबुलेंस की व्यवस्था करने की भी बात कही।


उन्होंने कहा कि चंगर क्षेत्र के लोगों के लिए जीएस बाली के किए हुए विकास कार्य आज भी दिखते हैं। इससे पहले भी चंगर क्षेत्र को इंटरनेट से जोड़कर आरएस बाली ने युवाओं की एक बड़ी समस्या को दूर करने की कोशिश की थी। इसी कड़ी में एक बार फिर जिस तरह से आरएस बाली ने लोगों के हित में घोषणाएं की हैं। 

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका