Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बीमारी के चलते परिवार को पड़े खाने के लाले, पंचायत प्रतिनिधि आए आगे लोगों से की सहायता की अपील

जवाली, राजेश कतनौरिया
जवाली बिधानसभा क्षेत्र के तहत ग्राम पंचायत सिद्धपुर  - घाड़  कै वार्ड न० 6 के निवासी को पंचायत प्रधान व उप प्रधान ने खाद्य समाग्री वितरित की । प्राप्त जानकारी के अनुसार  प्रधान पूनम धीमान व उपप्रधान महेश चंबियाल ने वताया कि हमारी पंचायत में पूर्व उप प्रधान रह चुके सुरेश कुमार धीमान  जो कि कैंसर से पीडित थे और वह भरमाड़ में एक आरा मशीन चलाते थे तथा बीमारी चलने के कारण उसने जो भी पैसा बैंक मै जमा करवाया था वह सारे का सारा खर्च हो गया और उसकी मौत भी हो गयी। पंचायत प्रधान व उप प्रधान को लोगों ने बताया कि यह परिवार खाने को भी लाचार हो गया है इस परिवार के पास  कोई भी साधन नहीं है तो प्रधान व उपप्रधान ने अपनी और से राशन दिया । 
सुरेश कुमार की पत्नी आशा देवी (60) ने वताया कि मेरा एक लड़का   जिसका नाम अंकुश कुमार (32) है वह भी गम्भीर बीमारी से ग्रस्त है और मेरी लगभग एक बर्ष की पोती  जिसका नाम छनाया है है वो भी  बीमार रहती है वो टांडा में दाखिल है । 

उन्होंने कहा कि हमारी हालत ऐसी  हो चुकी है कि हमारा कोई भी साथ नहीं दे  रहा है  । उन्होंने कहा कि जव मेरे पति जीवित थे तब लोगों की हमने बहुत मदद की है। लेकिन आज   हालात ऐसे हो गये है कि हमें दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो रही है। कई बार तो चावल में नमक डालकर अपना पेट भर रहे हैं। पंचायत प्रधान पुनम देवी व उपप्रधान महेश चंबियाल ने प्रदेश के समाज सेवकों से मांग की है कि इस परिवार को थोड़ा थोड़ा दान देकर इसकी मदद करे ताकि आशा कुमारी अपनी पोती और बेटे का ईलाज करवा सके।  
बैंक डिटेल
स्टेट बैक आफ इंडिया भरमाड़ का खाना न०    11689759348    ifsc code no  sbin ooo2314  जवाली से राजेश कतनौरियI की रिपोर्ट!

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका