Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रशासन व पत्रकारों के बीच प्रदर्शन क्रिकेट मैच का आयोजन

◆टीम के कप्तान एसडीएम पालमपुर डॉ अमित गुलेरिया ने 53 रन बनाकर नाबाद रहे

पालमपुर,रिपोर्ट
राज्य स्तरीय होली महोत्सव- 2022 में बुधवार को प्रदर्शन क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। क्रिकेट मैच पालमपुर प्रशासन  और पालमपुर प्रेस के बीच  शहीद विक्रम बत्रा मैदान पालमपुर में खेला गया। पालमपुर प्रशासन ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। 
पालमपुर प्रशासन की टीम ने निर्धारित बीस ओवर में  2 विकेट पर 221 रन बनाये। इसमे सबसे अधिक प्रशासन की टीम के कप्तान एसडीएम पालमपुर डॉ अमित गुलेरिया ने 53 रन बनाकर नाबाद रहे। डीएफओ पालमपुर नितिन पाटिल  ने 48, राजीव ने 27 और सहायक लोक संपर्क अधिकारी अनिल धीमान ने नाबाद 25 रन बनायें। प्रेस की टीम की और अनूप धीमान और साहिल सन्नी ने एक -एक विकेट लिया। 
पालमपुर प्रेस की टीम ने 20 ओवर में लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट पर 78 रन बनायें। पालमपुर प्रेस की टीम से महिला पत्रकार कविता मन्हास ने भी बलेबाजी की और सालीका ठाकुर तथा प्रतिमा राणा ने भी भाग लिया।
    प्रशासन की टीम में डीएसपी पालमपुर गुरबचन सिंह, तहसीलदार सार्थक शर्मा सहित पालमपुर प्रेस की टीम से कप्तान नवीन पठानिया, संजीव बाघला, गीतेश भृगु, अक्षय, कुलदीप राणा , विनोद राणा, मिनांकल, अमीर बेदी, मनोज रतन, आदित्य सलूजा ने भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments