Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पधर में 3 अप्रैल को सजेगा जनमंच, शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर सुनेंगे लोगों की शिकायतें


पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
प्रदेश सरकार के आदेश अनुसार जिला स्तरीय 25वां जनमंच कार्यक्रम इस बार 3 अप्रैल को पधर में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम का आयोजन नेताजी सुभाष चंद्र मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पधर के प्रांगण में होगा।  जिसमें शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर लोगों की शिकायतों को सुनेंगे। जनमंच कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रविवार 23 मार्च से पंचायत स्तर पर प्री जनमंच आयोजित आयोजित किए जाएंगे।  
जिसके तहत आज रविवार को प्रातः दस से दोपहर एक बजे तक ग्राम पंचायत जिल्हण और दो बजे से शाम पांच बजे तक ग्राम पंचायत उरला में प्री जनमंच का आयोजन किया जाएगा। इसी तरह सोमवार को प्रातः ग्राम पंचायत चुक्कू और दोपहर बाद ग्वाली पंचायत, मंगलवार को प्रातः डलाह और दोपहर को कुन्नू तथा बुधवार को प्रातः कचौटधार और सांय ग्राम पंचायत सियून में प्री जनमंच का आयोजन होगा। 
खंड विकास अधिकारी पधर राकेश पटियाल ने पंचायतों के जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों से  आह्वान किया है कि  प्री जनमंच कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों की उपस्थिति दर्ज करवाएं। ताकि जनमंच कार्यक्रम मे लोगों की शिकायतों का मौके पर निपटारा किया जा सके। इसके लिए लोग प्री जनमंच कार्यक्रम में अपनी शिकायतें दर्ज करा सकते हैं। प्री जनमंच में लोगों की शिकायतें सुनने के लिए सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहेंगे।

Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन