Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा धर्मो व जातियों के नाम पर मांग रही वोट---कर्ण पठानिया

◆प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष कर्ण सिंह पठानिया ने इंदौरा क्षेत्र की तीन पँचायतो में किया संबोधित  

इंदौरा,गगन ललगोत्रा

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी इंदौरा ने विधानसभा क्षेत्र इंदौरा में जनसंपर्क अभियान छेड़ रखा है।इस अभियान के तहत आज इंदौरा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी इंदौरा के अध्यक्ष दविंदर सिंह मनकोटिया की अध्य्क्षता में ग्राम पंचायत तोकी,मोहटली व डमटाल में बैठके कर कार्यकर्ताओ में जोश भरा । इस मौके पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष कर्ण सिंह पठानिया विशेष रूप में उपस्थित थे।इस बैठक में दर्जनों लोग उपस्थित रहे ओर कई लोग  भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से तंग आकर आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के कोषाध्यक्ष व ब्लॉक कांग्रेस  कमेटी इंदौरा के मंडल अध्यक्ष दविंदर मनकोटिया ने उपस्थित जनता के सामने केंद्र व प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों और महंगाई  पर अपना खूब गुबार निकाला और बैठक में एकत्रित हुए दर्जनों लोगों ने आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकने की कसम खाई।
कर्ण सिंह पठानिया ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार जात व धर्म के नाम वोट मांग रही है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने इंदौरा क्षेत्र में सार्थक विकास करवाया है। सड़को,स्कूलों स्वस्थ केंद्रों की सौगात भी कांग्रेस की देन है आज इंदौरा की विधायक कांग्रेस के समय मे बनाई गई सड़को पर तारकोल डालकर सड़के बनाने का श्रेय ले रही है जोकी गलत है। सड़कों की मुरमत करबाना मौजूदा सरकार और विधायक का फर्ज बनता है। चुनावी वर्ष शुरू होते ही इंदौरा क्षेत्र में जगह जगह भूमि पूजन कीये जा रहे है। उन्होंने कहा कि यह सरकार भूमि पूजन तक ही सीमित है ज़मीनी स्तर पर कोई भी कार्य पूरा होता नही दिखा है। जिसका उदाहरण जनता खुद ही मिनी सचिवालय के हुए शिलान्यास से लगा सकती है जोकी चार बर्ष बीत जाने पर भी कार्य शुरू नही हो सका है।
 इस मौके पर दविंदर मनकोटिया ने कहा कि प्रदेश सरकार की दुर्दशा वहुत ही खराब हो चुकी है |
अगर चार वर्ष में प्रदेश की भाजपा सरकार ने अच्छे काम कीये होते तो आज भीड़ जुटाने के लिये इन्हें दुकान दुकान पर भटकना नही पड़ता।इस मौके पर मास्टर कमल किशोर , इंदौरा पँचायत के प्रधान भूपाल कटोच ,मण्डल उपाध्यक्ष मंजीत सिंह, युवा कांग्रेस अध्य्क्ष वजिन्दर सिंह, ओवीसी मंडल अध्य्क्ष रणधीर सिंह धीरा, प्रधान ग्राम पंचायत घोडन रक्षपाल सिंह नीटू, वीडीसी सदस्य कुणाल पठानिया,सन्नी सौरभ, रविंदर रिन्कू,मलेंद्र राजन,मास्टर कमल किशोर, दीपू, डॉक्टर विशाल, के साथ साथ कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका