Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विपिन परमार बताएं क्यों उनके ही लोगों ने उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए: सिपहिया

◆दवाइयों की खरीद फरोख्त में भ्रष्टाचार को लेकर उनके ही संगठन ने क्यों की थी पोस्ट वायरल

◆कहां पहुंची उसकी जांच सार्वजनिक करें

पालमपुर, प्रवीण शर्मा
विपिन परमार बताएं उनके ऊपर उनकी सरकार में खुद उनके ही संगठन के लोगों ने क्यों भ्रष्टाचार के आरोप लगाए तथा जो सोशल मीडिया में उनके विरुद्ध एक पोस्ट वायरल हुई जिसमें दवाइयों में खरीद-फरोख्त और भ्रष्टाचार की बात कही गई थी। उसके ऊपर जब उन्हें पता चला तथा उन्होंने एफआईआर करवाई तो उस एफआईआर की कार्रवाई कहां तक पहुंची इस बात को सार्वजनिक करें। 
उक्त शब्द केसीसी बैंक के पूर्व अध्यक्ष एवं कांग्रेस के प्रदेश सचिव जगदीश सिपहिया ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान थुरल मुंडी जेंद मैं लोगों को संबोधित करते हुए कहे। जगदीश सिपहिया ने आरोप लगाया कि विधानसभा अध्यक्ष ने लोगों में अपनी साख बनाने के लिए तथा अपनी छवि सही करने के लिए जानबूझकर एफआईआर की और उसके पश्चात उस कार्रवाई को वहीं पर रोक भी दिया। उन्होंने कहा कि इतने दिन एफआईआर होने के बाद भी वह मामला आज दिन तक क्यों ठंडा पड़ा हुआ है। 
जबकि उसमें जो पोस्ट में बात लिखी गई थी कहीं न कहीं विधानसभा अध्यक्ष को कचोट रही थी। जगदीश सिपहिया ने कहा कि आने वाले चुनावों में सुलह से कोई भी प्रत्याशी हो लेकिन यह सारी बातें जग जाहिर की जाएगी और जो भी इन्होंने सत्ता मैं रहते हुए विकास किया है। वह विकास भी आमजन तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जन जन तक इनका किया हुआ विकास पहुंचे यह कांग्रेस का दायित्व है और इस विषय पर कार्य किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments