Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अनुसूचित जाति मोर्चा जिला कांगड़ा के मंडल नगरोटा बगवां की बैठक आयोजित


नगरोटा बगवां, प्रवेश शर्मा
अनुसूचित जाति मोर्चा जिला कांगड़ा के मंडल नगरोटा बगवां की बैठक वीरवार को जल शक्ति विभाग रेस्ट हाउस नगरोटा बगवां में मंडलाध्यक्ष किशोरी लाल की अध्यक्षता में बुलाई गई। जिसमें अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष अश्वनी गिल ने बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा अनुसूचित जाति कल्याण बोर्ड की बैठक में जन कल्याणकारी घोषणाएं करने पर उनका आभार व्यक्त किया । 
अश्विनी गिल ने कहा मुख्यमंत्री ने प्रदेश में अनुसूचित जाति के परिवारों के लिए उपकरणों की खरीद पर पहले के 1300/- के अनुदान की राशि को बढ़ाकर 5000/- किया है। इसी तरह सिलाई मशीनों के लिए अनुदान रुपए 1800/- से बढ़ाकर 5000/- कर दिया है साथ ही संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के नाम पर प्रदेश के सभी 12 जिलों में एक-एक महाविद्यालय को चयनित कर उसमें पुस्तकालय खोलने पर भी उनका आभार जताया। 
बैठक में मंडल के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्यों ने भाग लिया बैठक में विशेष तौर पर जिला महामंत्री अनुसूचित जाति मोर्चा जिला कांगड़ा राजपाल व उनके साथ मंडल प्रभारी एवं जिला सचिव विक्रम कागरा एवं बॉबी भारद्वाज संजय तेज सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका