Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अब युवक का शव बोरी में मिलने पर सनसनी

सोलन,रिपोर्ट

हिमाचल में किस तरह से दहशत का माहौल है इस बात का एक उदाहरण बुधवार को देखने को मिला जब एक युवक का शव बोरी में लिपटा हुआ मिला।  पहले दो लड़कियों के शव इसी प्रकार से बोरी में लिपटे हुए मिले थे। जिस पर पुलिस अभी तक कार्रवाई कर रही है लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है ऐसे में एक युवक का शव बोरी में लिपट कर मिलने से लोगों में दहशत का माहौल है।


हिमाचल प्रदेश में शिमला-चंडीगढ़ एनएच पर बोरियों में शव मिलने का सिलसिला जारी है। इसी नेशनल हाइवे पर परवाणू से आगे दो युवतियों के शव मिलने का मामला अभी सुलझा नहीं है अब बोरी में बंद एक युवक का शव मिला है। यह शव पिंजौर की रथपुर कॉलोनी के सामने सड़क किनारे नाले में गुरुवार शाम को बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति यहां से गुजर रहा था, उसकी नजर बोरी पर पड़ी। जब वह बोरी के नजदीक गया तो उसने देखा कि बोरी में से पैर का अंगूठा बाहर निकला हुआ था। शख्स ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। इसके बाद थाना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाने के लिए आस के लोगों मौके पर बुलाया। वहीं पर पता चला कि यह शव अभिनव चंदेल का है जो पिछले कुछ दिनों से लापता था।

बिलासपुर की तहसील घुमारवीं के गांव बलोह के रहने अभिनव चंदेल के पिता अशोक चंदेल एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट में डिप्टी डायरेक्टर हैं। वह बद्दी में फार्मा कंपनी में नौकरी करता था और 30 जनवरी से लापता था। परिजनों ने इस संबंध में बद्दी थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी। सूत्रों से पता चला है कि अभिनवने फोन पर भाई को बताया था कि वह एक बार फिर कोरोना टेस्ट करवाने पिंजौर या कालका अस्पताल जा रहा है। युवक का मुंह कंबल से लपेटा हुआ था और उसका शरीर नीला पड़ा हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

facebook sharing button
twitter sharing button
pinterest sharing button
email sharing button

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका