Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पधर में दर्दनाक हादसा, बस की चपेट में आने से अधेड़ महिला की मौत

◆मंडी पठानकोट नेशनल हाईवे में कोठी के पास हुआ हादसा


पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
मंडी-पठानकोट नेशनल हाईवे में पधर के समीप कोठी गांव के पास तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक अधेड़ महिला की मौत हो गई। घटना बुधवार करीब तीन बजे हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर बस को कब्जे में ले लिया है। वहीं बस चालक को भी हिरासत में ले लिया है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार कोठी गांव की अधेड़ महिला लौहली देवी(75) पत्नी धुपलु राम नेशनल हाईवे से गुजरते हुए अपनी गौशाला जा रही थी। इस दौरान कोठी के पास मंडी से कांगड़ा जा रही न्यू प्रेम सर्विस निजी बस की चपेट में आने से गंभीर जख्मी हो गई। जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल पधर पहुंचाया गया। जहां से महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए जोनल अस्पताल मंडी रेफर कर दिया। मंडी अस्पताल में महिला ने दम तोड़ दिया।
जिस जगह पर यह घटना हुई। यहां इससे पहले इसी तरह के हादसे में अन्य 2 लोगों की मौत हो चुकी है। बावजूद इसके एनएच और एनएचएआई प्रबंधन द्वारा किसी प्रकार की स्पीड ब्रेकर तक यहां पर नहीं लगाए गए हैं। जिससे स्थानीय ग्रामीणों में खासा आक्रोश है।
थाना प्रभारी पधर अशोक कुमार ने कहा कि घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की जा रही है। जबकि निजी बस को कब्जे में ले लिया है। वही बस चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है।
मामले की पुष्टि डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने की है। उन्होंने कहा कि घटना किन कारणों से हुई इसकी जांच चल रही है। वीरवार को पोस्टमार्टम करवाने बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments