Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सेवा आश्रय संगठन ने रक्तदान कर मनाई गुरु रविदास जयंती



पधर(मंडी)।  कृष्ण भोज
सामाजिक सेवाओं में अग्रणी भूमिका निभा रहे सेवा आश्रय संगठन द्रंग के सौजन्य से  गुरु रवि दास जयंती के उपलक्ष पर छठे रक्तदान शिविर का आयोजन सामुदायिक भवन पधर में हर्षोल्लास से किया गया। जिसमें 25 युवाओं ने रक्तदान कर पुण्य कमाया।
शिविर का शुभारंभ मंडी के समाजसेवी व व्यवसायी हितेश ठाकुर ने किया । 
पधर में पहुंचते ही सेवा आश्रय संगठन के कार्यकर्ताओं ने मुख्यातिथि का स्वागत किया । 
हितेश ठाकुर ने कहा कि सेवा आश्रय संगठन द्रंग सामाजिक क्षेत्र में अहम भूमिका निभा रहा है। रक्त दान महादान है और सेवा आते संगठन इस पुण्य कार्य को हमेशा करता आ रहा है। इस पुनीत कार्य में सब लोगों को बढ़-चढ़कर सहयोग करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि सेवा आश्रय संगठन ने समाज सेवा में अनेकों कार्य किए हैं। जो क्षेत्र में मिसाल बनकर उभरे हैं। कोविड-19 के दौर में सेवा ऐसे संगठन के कार्यकर्ताओं ने जहां गरीब लोगों की मदद के लिए घर घर जाकर राशन की किट वितरित किए हैं वहीं लोगों को संक्रमण से सुरक्षित बचाने के लिए गांव कस्बों में जाकर सेनेटाइजेशन बखूबी तरीके से किया है।
उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि रक्तदान जैसे महा पुण्य के कार्य के साथ-साथ समाज सेवा मैं अपनी सकारात्मक ऊर्जा का प्रयोग करें।
 
 संगठन के अध्यक्ष लोकेश ठाकुर ने कहा कि सेवा आश्रय संगठन हर साल फरवरी महीने में ब्लड कैम्प का आयोजन करता है। जबकि संगठन हर समय लोगों की सेवा के लिए ततपर रहता है । 
इस मौके पर ग्राम पंचायत बह के प्रधान पीर सहाय ठाकुर , समाजसेवी पवन भारती , महासचिव कुलदीप, जिला सदस्य रवि कांत , सतीश भाटिया , केडी शर्मा , एमसी चौहान सहित अन्य वक्ताओं ने अपने विचार साझा किए।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका