Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर जिला बने इस संघर्ष को चरणबद्ध तरीके से बढ़ाया जाएगा आगे: प्रवीण

◆पालमपुर जिला बनाओ संघर्ष समिति का गठन प्रवीण शर्मा बने अध्यक्ष

◆लोगों का सहयोग मिस कॉल के माध्यम से आएगा ऑन रिकॉर्ड मिस कॉल नंबर जारी

पालमपुर,मोनिका शर्मा
पालमपुर जिला बने इस अभियान के संघर्ष को चरणबद्ध तरीके से गति दी जाएगी और आम जनमानस तक इसे लेकर जाया जाएगा। उक्त शब्द पालमपुर में पालमपुर जिला बनाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने इस अभियान के प्रथम चरण मिस कॉल नंबर जारी करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कई सालों से संघर्ष किया जा रहा है लेकिन किसी प्रकार की कोई सरकार द्वारा सुनवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि इस संबंध में यह संघर्ष आम जनमानस तक पहुंचे इसके प्रथम पड़ाव मिस कॉल के माध्यम से आम जनमानस इससे जुड़ेगा और मिस कॉल से एक डाटा बनेगा। उन्होंने कहा कि सीधे तौर पर अगर कहा जाए तो जिला बनाने के लिए यह मतदान किया जा रहा है तथा सभी लोग इस में अपना सहयोग दे। इस दौरान संघर्ष समिति के वरिष्ठ सलाहकार अधिवक्ता जगमेल कटोच ने कहा कि उन्होंने यह संघर्ष 20 वर्ष पहले शुरू किया था और उस समय वह संघर्ष समिति के अध्यक्ष थे तथा राकेश पठानिया उनके सहयोगी थे। उन्होंने कहा कि जब भी पालमपुर जिला बनेगा चुनावी वर्ष में ही बनेगा क्योंकि सत्ता में आते ही कोई भी सरकार जिला नहीं बनाएगी। 
उन्होंने कहा कि उस समय सरकार में उनकी इस मांग को भी नजरअंदाज किया था तथा उसका खामियाजा भुगतना पड़ा था और सरकार सत्ता से बाहर हुई थी। उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि अगर इस बार भी सरकार जो कि रिपीट होने की बात कर रही है अगर पालमपुर को जिला नहीं बनाया जाता है तो शायद आने वाले समय में भाजपा के लिए मुश्किल भरा हो सकता है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह इस नंबर में अपना सहयोग करें और मिस कॉल करें। इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव जंबाल ने कहा कि यह शुरुआत की गई है जिसमें हर कोई व्यक्ति इस संघर्ष में अपना सहयोग कर सकता है। उन्होंने कहा कि आज टेक्नोलॉजी का युग है तथा इस टेक्नोलॉजी के युग में टेक्नोलॉजी का सहारा लेकर इस संघर्ष को आगे बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि जल्द ही उनके पास कितना डाटा बना है उसको लेकर मीडिया के माध्यम से जानकारी भी रखी जाएगी।

संघर्ष समिति रखेगी रिकॉर्ड कितने नेताओं ने किया सहयोग

संघर्ष समिति के अध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने कहा कि है संघर्ष समिति के पास पूरे चारों विधानसभा क्षेत्र के नेताओं चाहे वह छोटा नेता है चाहे वह बड़ा उनके नंबर अपने पास रखे हैं। इस दौरान जो उनके पास रिकॉर्ड बनेगा । उस रिकॉर्ड मैं देखा जाएगा कि कितने नेताओं ने उनका सहयोग किया। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में अगर जिला बनता है तब भी और नहीं बनता है तब भी यह सभी नाम जग जाहिर किए जाएंगे।

मिस कॉल नंबर

इस दौरान लोगों को मिस कॉल नंबर 98184 05011 जारी किया गया। जिसमें लोग मिस कॉल के माध्यम से सीधा संघर्ष समिति के साथ जुड़ेंगे और उनका मत या बोट सहयोग संघर्ष समिति को मिलेगा।

यह रहे उपस्थित

इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता जगमेल कटोच ,राजीव जंबाल, जिला परिषद सदस्य नवी ठाकुर, प्रधान गगन चौधरी, हितेश शर्मा, मिन्हास, बीके सूद ,रमन अवस्थी , सिकंदर डडवाल, चंद्रभान शर्मा, राकेश शर्मा , सतीश अबरोल सुधीर शर्मा, बाबा त्रिलोक नाथ रिपुल परमार, नवीन पठानिया,सेबिल, विशाल, साहिल सन्नी ,जितेंद्र सूद, डिंपल कुमार, मोनिका शर्मा विशेष रूप से उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments