Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वाहन ने मारी टक्कर हुआ घायल ,लेकिन बाकी वाहनों ने किस तरह रौंद कर दी मौत

सिरमौर,रिपोर्ट

सिरमौर जिला में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई सहम गया है। जिसमें एक पैदल जा रहे वाहन को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी तथा वहां से फरार हो गया। व्यक्ति घायल हो गया लेकिन उसे बचाने के लिए कोई नहीं आया तो तथा बारिश का मौसम होने के कारण और साफ रास्ता न दिखने के चलते आने जाने वाले वाहन उसे रोंदते चले गए तथा उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसा चंडीगढ़-देहरादून नेशनल हाईवे-07 पर मिश्रवाला के पास हुआ है। हादसे के बाद वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है और आगामी जांच शुरू कर दी हैं।


मिली जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय नुर हसन पुत्र मासूम अली निवासी मिश्रवाला बीती रात को पैदल अपने घर जा रहा था। इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है व्यक्ति सड़क पर काफी देर तक पड़ा रहा और अधिक बारिश होने के कारण सड़क ठीक से नजर नहीं आ रही थी। जिसके चलते सड़क पर पड़े व्यक्ति के ऊपर से और भी कई वाहन गुजर गए। काफी देर बाद आसपास के लोग ने सड़क पर खून से लथपथ व्यक्ति को देखा। व्यक्ति को बुरी तरह से कुचला हुआ था। घायल को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने बताया की सड़क पर पैदल चल रहे एक व्यक्ति को वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका