Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

क्या मुख्यमंत्री के सरल स्वभाव एवं शराफत का नाजायज फायदा तो नहीं उठा रहे हैं प्रदेश के आला दर्जे के उच्चाधिकारी : प्रवीन

कहा इन्डोर स्टेडियम की आधारशिला को रखे हुए हुआ 1 वर्ष नहीं लगा एक भी पत्थर

पालमपुर, रिपोर्ट
क्या मुख्यमंत्री के सरल स्वभाव एवं शराफत का नाजायज फायदा तो नहीं उठा रहे हैं प्रदेश के आला दर्जे के उच्चाधिकारी यह रहस्योद्घाटन करते हुए समाज सेवा में समर्पित इन्साफ संस्था के अध्यक्ष एवं पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा कि लगभग एक वर्ष होता आया यनि 7 फरवरी 21 को मुख्यमंत्री के कर कमलों द्वारा उनके घर के पास स्थित चिम्बलहार (पालमपुर ) में इन्डोर स्टेडियम की आधारशिला को रखे हुए लेकिन आज दिन तक यहाँ एक पत्थर तक नहीं लगा । 
पूर्व विधायक ने कहा इसी तरह लगभग डेढ़ वर्ष होता आया यानि 12 सितम्बर 20 को डरोह में 12वें दस्ते पुलिस उप अधीक्षक परिवीक्षाधीन व 8 वें दस्ते उप निरिक्षक परिवीक्षाधीन  प्रशिक्षणार्थियो के दीक्षांत परेड समारोह में मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी कि सशक्त पुलिस एवं प्रशिक्षण हिमाचल का मुख्यालय जोकि शिमला में स्थापित है पालमपुर स्थित बनूरी में शिफ्ट किया जाएगा। पूर्व विधायक ने कहा कि लम्बा समय  हो गया मुख्यमंत्री की घोषणा को लागू करने बाले पुलिस अधिकारियों के कानों में जूं तक नहीं रेग रही है।  
प्रवीन ने कहा कि इस मुख्यालय के यहाँ शिफ्ट होने से जहां प्रथम आई आर वी एन बनगढ , द्वितीय आई आर वी एन सकोह , तृतीय आई आर वी एन पण्डोह , चतुर्थ आई आर वी एन जंगल बैरी पंचम आई आर वी एन बस्सी को फायदा होगा वहीं बडी आसानी से बॉर्डर एरिया का पर्यवेक्षण किया जा सकेगा । इसके अतिरिक्त यहाँ बेरोजगारों के लिए रोजगार का भी सृजन होगा । पूर्व विधायक ने बताया कि पालमपुर हल्के के अंतर्गत बनूरी में लगभग 80 कनाल भूमि बाकायदा महकमा पुलिस के नाम दर्ज है ओर यहां पर चार टाइप 2 के क्वार्टरों का निर्माण भी हो चुका है ।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका