Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

परौर में मुख्यमंत्री की रैली को लेकर कांग्रेस की युवा नेत्री ने लगाये आरोप

सुलह,रिपोर्ट
कुमारी वंदना जिला कांगड़ा सोशल मीडिया सह संयोजक सुलह विधानसभा क्षेत्र  ने जयराम सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 10 जनवरी को सुलह विधानसभा के परोर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और यहां के स्थानीय नेता विपिन सिंह परमार भारी भीड़ व जनसभा को संबोधित करने वाले हैं व सब को सपरिवार आने का न्योता दे रहे हैं । वह साथ में खाना खाने व साथ में घर खाना पैक करवा कर ले जाने का एक साथ न्योता दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दूसरी तरफ सरकार नाइट कर्फ्यू लगाकर 50% से ज्यादा भीड़ भाड़ इकट्ठी न करने की बंदिशें लगा रही है और कोरोना के बढ़ते हुए कैसे इसको देखते हुए हिमाचल प्रदेश में लॉकडॉन जैसे हालात बन चुके हैं। 
उन्होंने कहा की जानकारी के मुताबिक 1 सप्ताह में 7 गुणा संक्रमण बढा़  है , एक्टिव केस 2000 से ज्यादा हुये हैं । उन्होंने कहा कि बढ़ते हुए कोरोना की वजह से स्कूलों में सबसे ज्यादा असर विद्यार्थियों की शिक्षा पर पड़ रहा है। अगर कांग्रेस ने अपने सभी जन जागरण अभियान तथा रैलियां रद्द कर दी हैं तो फिर भाजपा किस मुंह से एक जिले से दूसरे जिले  में इस तरह के भीड़ इकट्ठा करके जनसभाएं कर रही हैं । उन्होंने कहा कि क्या हिमाचल प्रदेश सरकार उपचुनाव में मिली हार 4-0 का मंथन करने निकली है या फिर आम जनमानस के जन जीवन को पूरी तरह से ध्वस्त करने पर तुली है। 
कुमारी वंदना ने कहा है कि पहले साल भी कोरोना महामारी  दोनों लहर की वजह से  हमने बहुत से लोगों को खोया है। सबसे ज्यादा सुलह विधानसभा क्षेत्र में मौतें हुई हैं क्या संवैधानिक पद पर बैठे हुए नेता की इतनी भी जिम्मेदारी नहीं है जनता की सुरक्षा और जान एक साथ भीड़ इकट्ठी करके जोखिम में न डालें कोई भी योजना व कोई भी उद्घाटन वर्चुल ऑनलाइन के माध्यम से अधिक किया जा सकता है कुमारी वंदना ने इस बात की कड़ी निंदा की है।


Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका