Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जोगेंद्रनगर ढेलू में कार और बाइक की टक्कर चार घायल


जोगिंद्र नगर (जतिन लटावा)
मंडी जिला के जोगेंद्रनगर के ढेलू में कार और बाइक की टक्कर होने से चार लोग घायल हो गए घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल जोगेंद्रनगर में दाखिल करवाया गया है। चिकित्सकों ने एक व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए उसे राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज टांडा रेफर कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।वीरवार सुबह तीन बाइक सवार ढेलू डोहग सड़क से योरा की ओर जा रहे थे। विपरीत दिशा में आ रही कार से बाइक की टक्कर हो गई। बाइक सवार 25 वर्षीय सन्नी निवासी आरठी को गंभीर चोटें पहुंची हैं। स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिलाने के बाद नाजुक हालत को देखते हुए टांडा रेफर किया गया है।
एक अन्य बाइक सवार आरठी निवासी 44 वर्षीय जोगिंद्र और जिमजिमा निवासी 23 वर्षीय खुशहाल को भी चोटें पहुंची हैं। तीनों बाइक सवार योरा में किसी काम पर जा रहे थे। इस घटना में कार में सवार 54 साल की सोमा देवी को भी चोटें पहुंची हैं। वह कार चालक सुनील कुमार के साथ ईसीएच अस्पताल के लिए रवाना हुई थी। 
पुलिस थाना के प्रभारी प्रीतम जरियाल ने दुर्घटना में चार घायलों की पुष्टि की है।
जोगेंद्रनगर के ढेलू के नजदीक कार और बाइक की टक्कर में घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सड़क हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस को नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका