Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पुलिस प्रशासन ने वर्षों से स्थित जगहों पर लगा रहे टैक्सी आप्रेटरों की टैक्सियों को किसके दबाव में हटाया:प्रवीन

पालमपुर, रिपोर्ट
किस बाहरी टैक्सी आप्रेटर के दबाव एवं किसके हस्तक्षेप के आगे झुक कर पुलिस प्रशासन ने वर्षों से स्थित जगहों पर लगा रहे टैक्सी आप्रेटरों की टैक्सियों को हटाया ,अंधाधुंध बेरोजगारी के चलते अगर किसी को रोजगार नहीं  दिला  सकते  ऎसे में जो बैंक से ऋण लेकर अपनी जीविका कमा रहे हैं तो उनको उनके स्वरोजगार से हटाने का भी किसी को कोई अधिकार नहीं । यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने जानना चाहा है किस प्रभाव एवं दबाव के चलते पुलिस बल ने वर्षों से उपरोक्त टैक्सी आप्रेटरों को स्थित जगहों से हटाया ।
पूर्व विधायक ने स्पष्ट शब्दों में कहा कोई यह न समझे की पालमपुर में सताधारी सरकार का विधायक नहीं है ओर यहाँ इस तरह डराने धमकाने वालों को कोई पूछने नहीं । पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने इसी गम्भीर मसले को लेकर उप मण्डल अधिकारी ( नागरिक ) पालमपुर ,उप मण्डल अधिकारी पुलिस व पुलिस अधीक्षक कांगड़ा के साथ दूरभाष पर यह रोष भरे विचार व्यक्त किये । 
उन्होंने कहा कि आज इस तरह के व्यवहार से आहत पालमपुर विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत चन्दपुर व भरमात इलाके के टैक्सी आप्रेटरों का शिष्ट मण्डल संजीव कुमार की अगुवाई में पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार से उनके आवास पर मिला । 
शिष्ट मण्डल ने पूर्व विधायक को बताया कि बाहरी हल्के के टैक्सी आप्रेटर यहाँ घुस कर दादागिरी के साथ उन्हें डरा धमका व अभद्र भाषा में गाली गलोच करके उनके धन्धे को प्रभावित कर रहे हैं।  पूर्व विधायक को टैक्सी आप्रेटरों ने बताया कि इन लोगों को किसका आशीर्वाद प्राप्त है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पुलिस प्रशासन किसी न किसी दबाव के चलते इनके ऊपर शिकंजा कसने के बजाए जो हम लोग कई वर्षों से जिस जगह पर टैक्सी लगाते थे पुलिस बल ने जबरन उन्हे वहाँ से हटा दिया । टैक्सी आप्रेटरों की पूरी बात सुनने के उपरांत पूर्व विधायक ने इस सन्दर्भ में उप मण्डल अधिकारी ( नागरिक ) पालमपुर ,पुलिस उप अधीक्षक पालमपुर च पुलिस अधीक्षक कांगड़ा से टैक्सी आप्रेटरों के साथ इस कृत्य को ध्यानार्थ लाकर चेताया है कि इस तरह बाहरी गुण्डागर्दी को वह किसी के भी प्रभाव से अपने हल्के में किसी भी सूरत में पनपने का कडा विरोध करेंगे । पूर्व विधायक ने चेतावनी देते हुए  स्पष्ट शब्दों में कहा कि जो शिकायत पत्र इन टैक्सी आप्रेटर ने उपरोक्त अधिकारियों की सेवा में उचित कार्यवाही हेतू प्रेषित किया है अगर त्वरित कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई तो वह उप मण्डल अधिकारी नागरिक के कार्यालय के बाहर वह इन टैक्सी आप्रेटरों के साथ धरने पर बैठेगें ।                   

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका