Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दो लड़कियों के अपहरण प्रकरण में एक लड़की पुलिस ने की बरामद


बडुखर,(अश्वनी चौधरी)
थाना फतेहपुर के अंतर्गत पड़ती पुलिस चौकी रे के तहत दो युवा लड़कियों 23 साल व 9 साल की बच्ची की अपहरण की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए रे चौकी के इंचार्ज ए.एस.आई. भजन जरियाल की टीम ने 2 -3 दिन तक दिन - रात मेहनत करके 9 साल की एक बच्ची को तो बरामद कर लिया है । लेकिन अभी दूसरी युवती के बारे में जानकारी प्राप्त करने में पुलिस बल प्रयासरत है। 
जानकारी के अनुसार यह दोनों लड़कियां गांव बेली के एक विशेष समुदाय की रहने वाली बताई जा रही हैं। जिनके परिवार के सदस्यों ने 10 तारीख को स्थाना के स्कूल से नाबालिक बच्ची के जोकि अल्पसंख्यक समुदाय की है उसके अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई गई थी।


इन दोनों लड़कियों को 9 तारीख को हाजीपुर के व्यक्ति द्वारा सफेद रंग की गाड़ी में बेली से कोई विशेष समुदाय का व्यक्ति अपनी गाड़ी में बिठा कर ले गया था जोकि पंजाब का रहने वाला बताया जा रहा है। पता करने के बाद पुलिस ने इसमें से एक 9 साल की बच्ची को चंगड़वां से बरामद कर लिया  जबकि दूसरी लड़की का पता लगाने की भरपूर कोशिश की जा रही है।


इस संबंध में जानकारी देते हुए कार्यकारी डी.एस.पी. सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि आई.पी.सी. की धारा 363, 366 के अंतर्गत मामला दर्ज हुआ था जिसमें 9 साल की नाबालिग बच्ची को सकुशल ढूंढ निकाला गया है । पुलिस टीम दूसरी युवती के बारे में पता लगाने की भरपूर कोशिश कर रही है जल्दी ही इस बारे में पता लगा लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका