Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

देवभूमि हिमाचल को प्रवासी ने किस तरह से किया बदनाम, रिश्ते किए तार-तार

◆बेटे ने बाप के खिलाफ पुलिस में करवाया मामला दर्ज और बाप को करवाया गिरफ्तार

ऊना,रिपोर्ट
देवभूमि हिमाचल प्रदेश को एक प्रवासी ने बदनाम किया है तथा अपने ही बेटे से कुकर्म करके रिश्तो को भी तार-तार किया है। जानकारी के अनुसार हिमाचल के ऊना जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।  मामला जिला ऊना के उपमंडल अंब का है, जहां यूपी के एक प्रवासी 38 वर्षीय व्यक्ति ने अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ कुकर्म ही करने का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्चे का अंब अस्पताल में मेडिकल व उपचार करवाया गया।  पीड़ित बेटा उपमंडल के ही एक सरकारी स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता है। इस विषय पर पुलिस को  बड़े बेटे ने शिकायत की तथा अपने  पिता को गिरफ्तार करवाया तथा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में 19 वर्षीय बेटे ने बताया कि मेरे पिता पिछले करीब 25 वर्षों से परिवार सहित उपमंडल अंब में रहते है। बीते रोज शाम को पिता छोटे भाई को बहला फुसला कर घर के समीप एक खड्ड में ले गया, जहां पर बेटे के साथ गलत काम कर मौके से भाग गया। उसने अपनी शिकायत में बताया कि जब वह अपनी मां के पास घर पहुंचा तो छोटा भाई रो रहा था पूछताछ के दौरान पूरी बात का पता चला। जिसके बाद बेटे ने पिता के विरुद्ध अंब पुलिस को शिकायत दी और भाई को उपचार के लिए अंब अस्पताल ले गए। 
एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि उपमंडल अंब में एक प्रवासी व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ गलत काम किया है, जिसके विरूद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ि‍त का अंब अस्पताल में मेडिकल व उपचार करवाया गया है।

Post a Comment

0 Comments