Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गुरदासपुर को दहलाने की कोशिश फिर से नाकाम,बोरी में बंद 4 हैंड ग्रेनेड 1 टिफिन बम बरामद

◆इलाके में दहशत का माहौल,शहर में बढ़ाई चौकसी

पठानकोट,प्रवेश शर्मा
जिला गुरदासपुर की पुलिस ने शहर को दहलाने वालों की कोशिश को फिर से नाकाम कर अपनी जांबाज एवं बहादुरी का फिर से परिचय दिया। पंजाब पुलिस की इस बहादुरी की वजह से पंजाब पुलिस निदेशक इकबाल सिंह सहोता ने भी प्रशंसा की। थाना सदर के अधीन क्षेत्र में एक अज्ञात बोरी से 4 हैंड ग्रेनेड तथा एक टिफिन बम बरामद किया। इलाके में दहशत का माहौल है। शहर में चारों तरफ सुरक्षा तथा पुलिस चौकसी बढ़ा दी गई। पुलिस ने कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया।
उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले थाना दीनानगर के अधीन क्षेत्र में पकड़े गए आतंकी की निशानदेही पर हैंड ग्रेनेड तथा आरडीएक्स बरामद किया था। पूछताछ में आतंकी ने कबूला था कि क्षेत्र में दहशत फैलाना उनका मेन इरादा था। यह सब कुछ पाकिस्तान के इशारे पर किया जाना था।

वह जांच प्रक्रिया अभी ठंडी ही नहीं पड़ी थी कि थाना सदर गुरदासपुर की टीम क्षेत्र में गश्त दे रही थी कि अचानक का ध्यान एक संदिग्ध बोरी पर पड़ा। तलाशी ली तो 4 हैंड ग्रेनेड तथा एक टिफिन बम भीतर से हासिल हुआ।

इसकी जानकारी तुरंत एसएसपी से लेकर पंजाब पुलिस निदेशक को तत्काल दे दी गई। बताया जा रहा है कि मौके पर बम निरोधक दस्ता भी पहुंचा था। उनके द्वारा जांच करने के उपरांत पुलिस ने इसे अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस की इस कोशिश ने तो गुरदासपुर को दहलाने की मंशा रखने वालों की हरकत को नाकाम कर दिया। 

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका