Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दिसंबर में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अनुराग करेंगे पीजीआई ऊना अस्पताल निर्माण की समीक्षा

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने वर्चुअल बैठक कर लिया फीडबैक

ऊना,रिपोर्ट
केंद्रीय सूचना-प्रसारण तथा युवा सेवाएं व खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली से एक वर्चुअल बैठक की अध्यक्षता करते हुए ऊना पीजीआई अस्पताल के निर्माण पर फीडबैक ली। इस वर्चुअल बैठक में ऊना से उपायुक्त राघव शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, चंडीगढ़ से पीजीआई के अधिकारी तथा नोएडा से हाइट्स कंपनी के अधिकारी शामिल हुए। 
बैठक में अनुराग ठाकुर ने कहा कि 450 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाला पीजीआई अस्पताल ऊना एक महत्वपूर्ण परियोजना है, जिसकी समीक्षा जल्द ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया दिल्ली में करेंगे। दिसंबर माह में समीक्षा बैठक आयोजित की जाएगी, जिसके लिए पीजीआई व हाइट्स अभी से तैयारी करें। 
उन्होंने कहा कि नवंबर माह के अंत तक समीक्षा बैठक की तिथि निर्धारित कर दी जाएगी।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीजीआई अस्पताल का प्रारंभिक नक्शा हाइट्स कंपनी ने तैयार कर लिया गया है तथा जल्द ही डीपीआर बनाकर टेंडर लगा दिए जाएंगे। उन्होंने हाइट्स कंपनी को बिना देरी किए समयसीमा को ध्यान में रखकर सभी कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि हाइट्स कंपनी जिला प्रशासन ऊना से बेहतर समन्वय स्थापित कर परियोजना के निर्माण में तेजी लाए।
 बैठक में उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने कहा कि ऊना पीजीआई अस्पताल के निर्माण के लिए राज्य सरकार ने धन उपलब्ध करवा दिया है और बिजली, पानी व सड़क जैसे सभी कार्य समयसीमा के भीतर पूरे कर लिए जाएं।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध