Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ग्रामीण बैंक के सफाई कर्मचारीयों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके लिए नीति बनाने कि की मांग

नगरोटा, प्रवेश शर्मा
हिमाचल प्रदेश ग्रामीण बैंक के सफाई कर्मचारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके लिए नीति बनाने की मांग का पत्र संयुक्त रूप से भेजा। नगरोटा बगवां में हिमाचल प्रदेश ग्रामीण बैंक सफाई कर्मचारी एकत्रित हुए और उन्हें कहा पिछले 20 से 25 वर्ष से बैंक में कर रहे हैं। पूरा दिन काम करने पर मात्र 2500 वेतन मिल रहा है। इन लोगों ने कहा कि इस महंगाई के समय में 2500 से घर का गुजारा कैसे होगा। 
उन्होंने कहा कि कई बार बैंक के प्रबंधक कमेटी, प्रदेश सरकार, सांसदों तक अपनी मांग रखी लेकिन किसी ने भी सुनवाई नहीं कि। हिमाचल प्रदेश ग्रामीण बैंक संघ के समकक्ष भी उठाया गया लेकिन संघ भी पिछले 10 वर्षों से आश्वासन दिया जा रहा है। कोरोना काल मे भी प्रतिदिन बैंक में सेवाएं दी। लेकिन इस के बाबजूद भी इन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है। अतः अंत में देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी मांग पत्र भेजा। 

इस मौके पर हिमाचल प्रदेश ग्रामीण बैंक से संजीव कुमार मटौर से ,विवेक नगरोटा बगवां, पवना देवी भवारना, रोहित रानीताल से, वर्ज़न कांगड़ा, अमित कुमार चचिया, पुष्पा देवी घुघर,कमल कुमार भटोली,केहर सिंह लंज और राजेश कुमार तियारा से पहुंचे।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका