Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक मुलख राज प्रेमी ठेकेदारी प्रथा को दे रहे बढावा,जनता से कर रहे झूठे वायदे: रविंदर राव

◆होली उतराला सड़क निर्माण कार्य चलने की बात कही गई थी,जो की पूरी नही हो सकी

बैजनाथ ,रितेश सूद

बैजनाथ विधानसभा में जो वायदे भाजपा के विधायक मुलख राज प्रेमी ने किए थे,उनको अभी तक पूरा नही किया गया है,और वो मात्र घोषणाओं तक सीमित रह गए,जबकि सरकार के चार साल का कार्यकाल पूरा होने वाला है,यह बात ब्लॉक युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रविन्दर राव ने कही।
उन्होंने कहा कि  भाजपा विधायक अपने भाषणों में विकास की बड़ी बड़ी बातें करते हैं ,पिछले कुछ माह पहले विधायक द्वारा एक कार्यक्रम में सार्वजनिक मंच से एक दो माह के भीतर होली उतराला सड़क निर्माण कार्य चलने की बात कही गई थी,जो की पूरी नही हो सकी।
उन्होंने कहा कि  बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाएं ,सड़को की हालत व पीने के पानी की समस्या बनी हुई है।भाजपा विधायक जनता की सुविधाओं को नजरअंदाज करके सिर्फ ठेकेदारी प्रथा के चलते अपने चहेतों को लाभ देने का कार्य कर रहे हैं।विधायक द्वारा नगर पंचायत के कुछ कस्बों को बाहर करने की भी घोषणा की थी, परंतु उस पर आज दिन तक कोई कार्य नहीं किया गया। 
उन्होंने कहा कि आज के समय में नगर पंचायत बैजनाथ -पपरोला में अगर आमजनमानस को अपने निजी कार्य करवाने हो तो उन्हें स्टाफ की कमी के चलते बार बार चक्कर काटने पड़ते हैं। युवा कांग्रेस बैजनाथ बहुत जल्द कार्यक्रम जनता को हिसाब दो के तहत विधायक मुलखराज प्रेमी का घेराव करने का कार्य करेगी,जहां जनता के समक्ष मुद्दों को सार्वजनिक रूप से रखा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन