Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वन मंत्री राकेश पठानिया द्वारा शहर के सुली टिल्ले में प्रस्तावित डिग्री कालेज के नए भवन के भूमि पूजन पूर्व विधायक ने उठाया सवाल


नूरपुर, संजीव महाजन

जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं नूरपुर के पूर्व विधायक अजय महाजन ने खज्जन पँचायत में वन मंत्री राकेश पठानिया द्वारा शहर के सुली टिल्ले में प्रस्तावित डिग्री कालेज के नए भवन का भूमि पूजन करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस समय भवन का उद्घाटन करने का समय था। उस समय जनता को मूर्ख बनाने के लिए भूमि पूजन किया जा रहा है। महाजन ने कहा कि जनता को गुमराह करने के लिए मंत्री की सोशल मीडिया और मीडिया में प्रचार किया जा रहा है कि उक्त भवन का शिलान्यास मंत्री द्वारा किया गया है जबकि हकीकत यह है कि उक्त भवन का शिलान्यास कांग्रेस शासन काल मे जनवरी 2017 में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने  किया था। महाजन ने कहा कि भाजपा को सत्ता में आये हुए लगभग 4 साल का समय हो चुका है, 4 सालों में मंत्री महोदय को कालेज की याद नहीं आयी, अब उपचुनावों में भाजपा की करारी शिकस्त के बाद आनन फानन में शिलान्यास व भूमि पूजन का दौर जारी हो गया है। 
महाजन ने कहा कि जिस मातृ शिशु अस्पताल के उद्घाटन की बात राकेश पठानिया फरवरी माह में कर रहे है उस अस्पताल का शिलान्यास कांग्रेस शासन काल मे हुआ था, 4 साल तक मातृ शिशु अस्पताल को जनता को समर्पित ना करना सरकार की नाकामी है। महाजन ने कहा कि मातृ शिशु अस्पताल को जनता को समर्पित करना तो दूर की बात, नूरपुर अस्पताल में काफी समय से खाली चल रहे स्त्री रोग विशेषज्ञ का पद भी सरकार भर नहीं पाई है।
जिसके कारण क्षेत्र की गर्भवती महिलाओं को पठानकोट व टांडा में डिलीवरी करवारी पड़ रही है। महाजन ने कहा कि राकेश पठानिया ने चुनावों के दौरान घोषणा पत्र में नूरपुर अस्पताल को जोनल अस्पताल का दर्जा दिलवाने का वायदा किया था लेकिन आज उक्त अस्पताल रेफरल अस्पताल बन चुका है।  कांग्रेस शासन काल मे स्वीकृत योजनाओं का शिलान्यास किया जा रहा है तथा कांग्रेस समय के शिलान्यासों के भूमि पूजन किये जा रहे है। महाजन ने पठानिया को खुले मंच पर चुनोती देते हुए कहा कि पिछले 4 साल में एक भी बड़ा प्रोजेक्ट जनता को बता दे जिसका शिलान्यास उनके समय होकर उद्घाटन किया गया है।

Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन