Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊहल नदी में गिरने से चौहारघाटी के 21वर्षीय छात्र की दुःखद मौत

◆वरधाण पंचायत के सिल्हाफाट गांव का रहने वाला था युवक

◆फारेस्ट गार्ड का ग्राउंड टेस्ट पास करने बाद जोगेंद्रनगर में ले रहा था कोचिंग


पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
चौहारघाटी के वरधाण पंचायत में 21वर्षीय छात्र की ऊहल नदी में गिर कर दुःखद मौत हो गई। युवक हाल ही में फारेस्ट गार्ड भर्ती का ग्राउंड टेस्ट पास करने बाद जोगेंद्रनगर के किसी कोचिंग सेंटर में पढ़ाई कर रहा था। 
मृतक युवक प्रेम लाल(21) पुत्र सरूप चंद निवासी सिल्हाफाट डाकघर वरधाण उप तहसील टिक्कन का रहने वाला था।
दीपावली से पिछली रात को वह जोगेंद्रनगर से अपने गांव सिल्हाफाट जा रहा था। वरधाण में राशन डिपो से खाद्य सामग्री लेकर ऊहल नदी पार करते दौरान युवक पांव फिसलने से नदी में गिर गया। युवक का शव शुक्रवार प्रातः ऊहल नदी में बरामद हुआ। 
घटना की सूचना मिलते ही पधर पुलिस मौका पर पहुंची। शव को कब्जे में लेने बाद नागरिक अस्पताल जोगेंद्रनगर में पोस्टमार्टम करवाया गया। 
मामले की जांच कर रहे एसआई ने बताया कि शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। जिस जगह शव बरामद हुआ। वहां पर गेहूं का बोरा भी नदी में गिरा पाया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। 
डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने घटना की पुष्टि की है। 
बता दें कि वरधाण पंचायत के करीब आधा दर्जन गांव के लोगों को ऊहल नदी में घटना वाले स्थान पर कोई पुल न होने से जान जोखिम में डाल नदी पार करनी पड़ती है। लोगों की मांग पर पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने वर्ष 2016 में यहां पुल निर्माण को लेकर आधारशिला रखी थी। लेकिन भाजपा सरकार के सत्ता में आने पर चार साल बाद भी यहां पुल निर्माण का कार्य शुरू नही हो पाया है। जिससे चौहारघाटी के ग्रामीणों में सरकार के खिलाफ खासा आक्रोश है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका