Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विक्रम बत्रा कॉलेज में ड्रग एब्यूज( drug abuse) पर कार्यशाला का आयोजन

पालमपुर,रिपोर्ट
शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा राजकीय महाविद्यालय पालमपुर में आज ड्रग एब्यूज( drug abuse) पर कार्यशाला का आयोजन किया गया । कार्यशाला का आयोजन सामाजिक न्याय एवं सशक्तिकरण मंत्रालय भारत सरकार से 
जुडी  गुंजन संस्था(organisation for community development), धर्मशाला  के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में लगभग 110 से अधिक विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। 
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कॉलेज के प्राचार्य डॉ प्रदीप कौण्डल ने की। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सभी छात्र छात्राओं को नशे के सेवन से होने वाले दुष्प्रभावो के प्रति जागरूक करते हुए विद्यार्थियों को नशा ना करने की सलाह दी ।
इस कार्यक्रम में सुश्री ज्योति शर्मा ( state-level coordinating agency officer) ने नशे के दुष्प्रभावों व उस से होने वाले नुकसानों को सरल तरीके से छात्र छात्राओं को  बताया । उन्होंने बताया कि नशा कई प्रकार का होता है व नशा ना करने के लिए दृढ़ निश्चय व संयम का होना अति आवश्यक है। 
उन्होंने छात्र छात्राओं को नशा न करने की प्रतिज्ञा दिलाते हुए कहा कि सपनों को पाने के लिए बुलंद हौसलों का होना जरूरी है ना कि नशा जरूरी है ।
इस कार्यक्रम का आयोजन रेड रिबन क्लब के द्वारा किया गया। रेड रिबन के नोडल ऑफिसर प्रो0 निवेदिता परमार ने प्राचार्य, सुश्री ज्योति शर्मा, श्री कार्यालय अधीक्षक अश्वनी सूद , सचिन चौधरी, प्रो0 संजीव, क्लब के सदस्यों और पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के प्रोफेसर दिनेश कुमार व विद्यार्थी आर्यन और शुभम का तहे दिल से धन्यवाद किया।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका