Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस से निष्कासित पूर्व प्रदेश सचिव चेतन चंबियाल से उनके घर मे मुलाकात करने पहुंचे भाजपा प्रभारी अविनाश राय

ज्वाली राजेश कतनौरिया 
हिमाचल प्रदेश में सियासत व सियासी भूचाल चल रहा है ऐसे में जोड़ तोड़ की राजनीति भी लगातार जारी है। आज भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कांग्रेस से दो दिन पहले निष्कासित किये गए पूर्व प्रदेश सचिव चेतन चंबियाल से आज उनके घर मे मुलाकात करने पहुंचे । जिससे फतेहपुर में सियासी भूचाल देखने को मिला अटकलें तेज हो गई कि कही चेतन निष्कासन के बाद भाजपा का दामन न थाम लें।
पुख्ता सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चेतन चंबियाल को भाजपा में शामिल होने का ऑफर देने के लिए आज खुद अविनाश राय खन्ना आए थे और उन्हें पूरा मान सम्मान देने की बात भी कही गई थी । एक घण्टे की इस मुलाकात में कई सियासी चर्चाए चली और ये भी अटकलें लगना शुरू हो गई कि कही चेतन पार्टी के निष्कासन के बाद भाजपा के इस ऑफर को स्वीकार न कर लें।

इस मामले पर हमने चेतन चंबियाल से भी बात की तो उन्होंने कहा कि भाजपा व आजाद प्रत्याशी मुलाकात करने आए थे दुख इस बात का है कि मेरी पार्टी का कोई नेता मुझसे बात करने नही आया मुझे भाजपा में शामिल होने का ऑफर आया है। लेकिन मैंने साफ इंकार कर दिया है मैं कांग्रेस का ईमानदार सिपाही हूं ओर हमेशा रहूंगा।
मैने आने आलानेताओ की तस्वीर ना होने का विरोध व परिवार वाद की विरोध किया था जिसपर मैं आज भी कायम हूं । उन्होंने कहा कि मैं पार्टी के लिए हमेशा काम करता रहूंगा लेकिन भवानी पठानिया के लिए मैं प्रचार नही करूंगा । 

Post a Comment

0 Comments