Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

किस प्रदेश के भाजपा नेता ने कर दी अपनी फेसवुक से अश्लील वीडियो जारी,जरूर पढ़ें

2 अक्टूबर को गांधी जयंती मनाने के बाद 12:00 बजे किया कारनामा
पालमपुर,रिपोर्ट
भाजपा के एक प्रदेश के नेता द्वारा अपनी फेसबुक आईडी पर एक ऐसी अश्लील वीडियो रात को 12:00 बजे डाल दी गई जिसमें हीरोइन अनुष्का शर्मा और उसका एक साथी चुंबन करते हुए देखे जा सकते हैं तथा इस वीडियो को अश्लील वीडियो कहा जा सकता है। वैसे अगर कोई आम आदमी इस वीडियो को अपनी फेसबुक पर डालता तो शायद कोई बड़ी बात नहीं होती । लेकिन विश्व की सबसे बड़ी पार्टी और अपने चरित्रवान होने का दावा करने बाली पार्टी में जब कोई प्रदेश स्तर का नेता इस प्रकार की वीडियो डालता है तो निश्चित तौर पर यह एक बहुत बड़ी बात बन जाती है। इस वीडियो को लेकर क्षेत्र में खासी चर्चा बनी हुई है तथा तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। 
ब्रह्म मुहूर्त में सुबह 12:00 बजे नेता जी द्वारा जारी की गई यह वीडियो सत्ता के गलियारों में खूब चटखारे लेकर नेताजी पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। हालांकि इसके पीछे नेताजी की क्या मंशा रही है यह वह नेता ही बता सकते हैं। लेकिन अगर इतनी बड़ी पार्टी है मैं इतना बड़ी जिम्मेवारी होने के बाद किसी भी गलती के लिए कोई जगह नहीं रह जाती है कुल मिलाकर यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब चर्चा बटोर रही है। यहां गौर करने वाली बात है कि नेता जी ने फिर भी मर्यादा यह रखी कि 2 अक्टूबर जब पूरा देश गांधी जयंती मना रहा था उन्होंने 2 अक्टूबर को वीडियो ना डालकर 3 अक्टूबर को डाली ताकि कोई यह ना कह सके कि गांधी जयंती पर नेता ने यह काम किया। हालांकि इसमें दावा किया जा रहा है कि उनकी आईडी हैक हुई है और इसमें एफआईआर भी की जा रही है। अच्छा होगा सच्चाई सामने आये।
गलती का एहसास होने के बाद नेता जी द्वारा यह वीडियो 7 घंटे के बाद डिलीट कर दी गई लेकिन तब तक लोगों ने स्क्रीनशॉट और वीडियो अपने पास रख ली थी।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध