Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

झूठ बोलने से कुछ नहीं मिलेगा, जनता जानती है विकास किसने किया है:कौल सिंह ठाकुर ,गरजी कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह

●कहा- चुनावों में सिर्फ गुमराह करने वाले मुद्दों को लाती है भाजपा

अब जनता इनके झांसे में आने वाली नहीं, कांग्रेस को लाने का बना चुकी है मन

पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर बोले- किसान और बागवान विरोधी है नरेंद्र मोदी

देश के किसान कर रहे हैं आत्महत्याएं, लेकिन सरकार थोप रही है काले कानूनों को

मंडी,कृष्ण भोज
मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने भाजपा पर झूठा प्रचार करने का आरोप लगाया है। आज पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर के गढ़ यानी द्रंग विधानसभा क्षेत्र के टिक्कन में चुनाव प्रचार के लिए पहुंची प्रतिभा सिंह ने भाजपा पर जमकर जुबानी हमले बोले। उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि जो विकास 70 वर्षों में नहीं हो पाया वो इन्होंने सात वर्षों में कर दिखाया है। जबकि देश की जनता भली भांति जानती है कि मौजूदा भाजपा सरकार क्या कर रही है और विकास किसने करवाया है। आज देश की जनता महंगाई से जूझ रही है और मोदी सरकार का इस तरफ कोई ध्यान नहीं। उल्टा दिन प्रतिदिन लोगों को इस बोझ के नीचे और ज्यादा दबाने का कार्य किया जा रहा है। प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा हर बार चुनावों के दौरान ऐसा मुद्दा लेकर आ जाती है जिससे जनता का ध्यान भटकाया जा सके और विकास की बातें न हों। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने विकास करवाया है और उसी विकास के दम पर जनता के बीच जा रही है।


इस मौके पर पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसान और बागवान विरोधी हैं। देश के किसान आत्महत्याएं कर रहे हैं और उन्हें राहत देने की बजाय केंद्र सरकार काले कानूनों को लागू करने पर तुली हुई है। किसानों की बात सुनने के लिए नरेंद्र मोदी की सरकार के पास समय नहीं है और सिर्फ अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान झूठे प्रलोभन देने वालों को अब जनता सबक सिखाने जा रही है।
 

द्रंग दौरे के दौरान प्रतिभा सिंह ने टिक्कर, पधर और पदवाहन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री एवं विधायक कर्नल धनीराम शांडिल और आशा कुमारी सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका