Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक आयोजित

नगरोटा बगवां, प्रवेश शर्मा
नगरोटा बगवां खंड के प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक  नीलगिरी पब्लिक हाई स्कूल भुनेड में जिला कांगड़ा प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष जसवंत डढ़वाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। 
इस बैठक में नगरोटा ब्लॉक खंड की कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें लगभग 12 प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल एवं प्रबंधक को ने भाग लिया। इस मौके पर सर्वसम्मति से होली फेथ सीनियर सेकेंडरी स्कूल पठियार के प्रिंसिपल दीपक सूद को अध्यक्ष चुना गया,नीलगिरी पब्लिक हाई स्कूल के प्रिंसिपल मोहिंदर उपाध्यक्ष, संजय भाटिया एसके विश्वकर्मा स्कूल को माहसचिव, पूजा यूरो किड्स स्कूल से हैं उनको सहसचिव, दीपक स्काई लेख पब्लिक स्कूल मस्सल के कोषाध्यक्ष नियुक्त किया। 

उपस्थित सदस्यों ने प्राइवेट स्कूलों में आ रही समस्यओं बारे विचार विमर्श किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जसवंत डढवाल ने कहा कि सरकार से मांग है कि जो स्कूल की बसों के टैक्स हैं उन्हें माफ नहीं किया गया है अभी तक केवल आश्वासन दिया जा रहा है। दूसरी तरफ प्राइवेट बसों के लिए 2 लाख रुपये की जो वर्किंग कैपिटल पर राहत दी गई हैं वे राहत भी हमे भी दी जाए।
वही सरकार द्वारा तीसरी कक्षा को बोर्ड करने जा रही है इस निर्णय से छोटे बच्चों में मानसिक तनाव बढेगा। जिस तरह से सीबीएसई और आईसीएससी का पाठ्यक्रम है आठवीं कक्षा तक प्राइवेट स्कूलों को भी उसी प्रकार पड़ने की छूट दी जाए। इस बैठक में हिमबाला शर्मा, गीतांजलि, हरबंस कौंडल, धीरेंद्र,रमन अवस्ती, राकेश सरोच,संदीप शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments