Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रदेश में कोरोना के कारण स्कूली छात्रा की मौत,हिमाचल में स्कूल खुलने के बाद संक्रमण से स्कुली छात्रा की मौत का पहला मामला

कांगड़ा,रिपोर्ट

प्रदेश में स्कूली छात्रा की कोरोना संक्रमण से मौत का पहला मामला सामने आया है। नौवीं कक्षा की इस छात्रा की वीरवार को मृत्यु हो गई। यह छात्रा कांगड़ा जिला के सलेटी स्कूल में पढ़ रही थी और रक्कड़ तहसील की रहने वाली थी।


बताया जा रहा है कि इस छात्रा को 12 अक्तूबर को कोरोना लक्षण आए थे। इसके बाद वह स्कूल में नहीं आ रही थी। जानकारी के अनुसार बच्ची की ज्यादा तबीयत खराब होने पर इसे हमीरपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। इससे पूर्व बच्ची का निजी अस्पतालों में इलाज करवाया जा रहा था, लेकिन ज्यादा तबीयत खराब होने पर इसे मेडिकल कॉलेज में बुधवार को लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा वीरवार को रिपोर्ट जारी की गई है। उसमें विभिन्न स्कूलों में पढऩे वाले 14 बच्चों में संक्रमण पया गया है। इनमें कांगड़ा जिला के 9 बच्चे संक्रमित हुए हैं।

मंडी जिला में तीन, ऊना में एक और हमीरपुर जिला में एक बच्चा संक्रमित हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार जब से स्कूल खुले हैं तब से लेकर सरकारी स्कूलों में 126 बच्चे कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध