Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शीतला आत्महत्या मामले में सैनिक बेटा भी गिरफ्तार



आरोपितों को 12 अक्टूबर तक तीन दिन का पुलिस रिमांड

हैंड राइटिंग मिलान को जीक्यूडी लैब शिमला भेजा जाएगा बरामद सुसाइड नोट

पधर (मंडी)। कृष्ण भोज
द्रंग के मसेरन गांव में शीतला देवी आत्महत्या मामले में अब आरोपित के बेटे की भी गिरफ्तारी हो गई है। आरोपित सेवानिवृत ऑनरेरी कैप्टन लेख राज का बेटा भी भारतीय सेना में सैनिक है। मृतका द्वारा पधर थाना में 498 के दाखिल किए पर्चे में पूरे परिवार पर प्रताड़ित किए जाने के आरोप लगाए थे। ऐसे में गत शुक्रवार को शीतला देवी को जब गवाही के लिए पधर थाना में बुलाया गया था तो बेटा अपनी मां द्वारा झूठे आरोप लगाए जाने का बयान देकर पिता के पक्ष में खड़ा था। 
सुरेश सेना से अवकाश पर घर आया है लेकिन घटना के दिन घर से गायब था। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक की गिरफ्तारी बाहरी राज्य से की। 
आत्महत्या के इस मामले में पति लेख राज, जेठ लीला विलास, जेठानी बबली देवी, ननद सोम लता और बेटे सुरेश कुमार सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। 
सभी आरोपितों को रविवार को मेडिकल परीक्षण करवाने बाद जोगिंदरनगर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से सभी आरोपितों को 12अक्टूबर तक तीन दिन के पुलिस रिमांड में भेजा गया है। 
वहीं मृतका से बरामद किए गए सुसाइड नोट को हैंड राइटिंग मिलान जांच के लिए जनरल एग्जामिनर ऑफ क्वेश्चन डॉक्यूमेंट लैब शिमला भेजा जाएगा। 
मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि मामले में वृद्ध सास कुब्जा देवी को छोड़ सभी आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस मामले की कड़ी तफ्तीश कर रही है। 
डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने बताया कि बरामद सुसाइड नोट को हैंड राइटिंग मिलान के लिए जनरल एग्जामिनर ऑफ क्वेश्चन डॉक्यूमेंट लैब शिमला भेजा जा रहा है।
इसके साथ पोस्टमार्टम और फोरेंसिक रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। गुनाहगारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

लोगो में जागरूकता पालमपुर में पकड़े तीन संदिग्ध