Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऐतिहासिक शिव मंदिर बैजनाथ में सरकार के आदेशों की उड़ायी गई धज्जियां,सराकर के नुमाइंदों ने की गर्भ गृह में पुजा अर्चना

रितेश सूद ,बैजनाथ 

सरकार ने जहां कोरोना के चलते अभी तक प्रदेश में पूर्ण रूप से पांबदीयो में छूट नहीं दी है,जिसके तहत मंदिरों के गर्भ गृह के अंदर भी पूजा अर्चना करने पर बिल्कुल मनाही है, ताकि कोरोना संक्रमण से लोगो को मुश्किलों का सामना न करने पड़े,और यह संक्रमण आगे न फैल सके। लेकिन सत्ता में बैठै सरकार के  नुमाइंदे ही सरकार के आदेशों को ठेंगा दिखा रहे है,और सरकार द्वारा तय किए गए नियमो की धज्जियां उड़ा रहे हैं। 
ऐसा ही एक वाकया बैजनाथ में देखने को मिला,जहां बैजनाथ के ऐतिहासिक शिव मंदिर में नियमों को ताक में रखकर मंदिर के गर्भ गृह में पूजा अर्चना की गई।भाजपा पार्टी के संगठन से जुड़े पदाधिकारियों ने बैजनाथ के विधायक मुलख राज प्रेमी के साथ मंदिर में पूजा अर्चना की,जो कि सरकार के आदेशों के खिलाफ है। वही मंदिर में पूजा करने वाली यह फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई है और लोग जमकर इस वायरल हुई फ़ोटो में गुस्सा दिखा रहे है,लोगो का कहना है कि सरकार ने लोगो के मंदिर के अंदर पूजा अर्चना करने में पावंदी लगा रखी है,लेकिन संगठन से जुड़े पदाधिकारियों को यहां के स्थानीय विधायक वीआईपी का दर्जा देकर उन्हें मंदिर के अंदर गर्भ गृह में पूजा करवाकर खुद नियमो को दरकिनार कर रहे है।
वही पूर्व विधायक किशोरी लाल का कहना है कि मंदिर के गर्भ गृह में केवल पंडित को ही जाने के अनुमति है,ऐसे में शिव मंदिर में जो भाजपा के नेताओं ने पूजा अर्चना की है वो सरकार के नियमो के विरुद्ध है,भाजपा के नेता अब सता के नशे में इतने डूब चुके है,कि मंदिर में भी अपनी मन मर्जी चला रहे है,और आम लोगो की भावनाओं को ठेस पंहुचा रहे है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका