Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पुलिस ने पकड़ी 43 पेटी शराब

ज्वाली ,राजेश कतनौरिया 
फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव की आहट होते ही अवैध शराब तस्करी का खेल भी शुरू हो गया है। एक शराब माफिया को पुलिस ने धर-दबोचा है तथा 43 पेटी नागपुरी सन्तरा ब्रांड शराब पकड़ी है। प्राप्त जानकारी अनुसार गत दिवस  पौंग बांध पर बैरियर की बाएं तरफ चैकिंग के दौरान फतेहपुर-जसूर मार्ग से तलवाड़ा की तरफ जा रही एक बैलैरो गाड़ी (एचपी 36डी-6942) को चैक किया गया तो उसमें 43 पेटी नागपुरी सन्तरा शराब पाई गई। 
पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए बोलेरो गाड़ी व सवार दो लोगों को पकड़ लिया और इसकी जानकारी संबंधित पुलिस थाना फतेहपुर को दी। पुलिस थाना के तहत पड़ती पुलिस चौकी रे की टीम मौका पर पंहुची व कार्रवाई करते हुए गाड़ी को शराब सहित कब्जे में ले लिया है व ड्राइवर सहित साथ बैठे व्यक्ति को हिरासत में लिया है। 

डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि गाड़ी व 43 नागपुरी सन्तरा ब्रांड की शराब को पकड़ कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने राज कुमार पुत्र गुरमुख सिंह निवासी तलवाड़ा तथा हरबंस सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी तलवाड़ा को हिरासत में लिया था जिनको बाद में बेल पर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने इस संदर्भ में एक्साइज एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है। 

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका