Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिलासपुर पुलिस ने रछो पुल पर स्थित ढाबे से बरामद की 15 किलो ग्राम भुक्की एवं डीजल

पुलिस ने एनएच पर स्थित ढाबो मेें चलने वाली अवैध गतिविधियों के खिलाफ चलाया अभियान 

स्वारघाट,दिनानाथ ठाकुर 

बिलासपुर पुलिस ने एनएच 21 चंडीगढ मनाली पर स्थित गंभर पुल के पास स्थित रछो पुल पर स्थित एक ढाबे से 15 किलो ग्राम भुक्की सहित भारी मात्रा में  रखा हुआ डीजल व पेट्रोल तथा गुटखा बरामद किया है। बिलासपुर पुलिस ने थाना राम शहर के तहत क्षेत्र होने के कारण मामला उसे सौंप दिया है। 
जानकारी के अनुसार बिलासपुर पुलिस ने गंभर क्षेत्र के लोगों की शिकायत के आधार पर डीएसपी मुख्यालय राजकुमार की अगुवाई में गंभर पुल के पास स्थित रछो पुल पर स्थित एक ढाबे पर दबिश दी। 

जहां से पुलिस टीम ने 15 किलो ग्राम भुक्की, डीजल तीन हजार लीटर, पेटरोल 30 लीटर, इंजन आयल 800 लीटर, गुटखा 80 पैकेट बरामद किए हैं। पुलिस ने सोलन जिले के थाना राम शहर का क्षेत्र होने के कारण कानूनी कार्रवाई के लिए उसे सौंप दिया है। इस क्षेत्र के लोगों ने पुलिस से अवैध कार्याे के बारे मेें बताया था। 
उधर, एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने कहा कि पुलिस एनएच 21 चंडीगढ मनाली पर स्थित ढावो में चल रही अवैध गतिविधियों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। पुलिस इन ढाबों में चलने वाली गतिविधियों पर नजर रख रही है। यदि इस तरह की गतिविधियों को दुकानदार व ढाबा मालिक दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी व लाईसेेंस रदद किया जाएगा।
  

Post a Comment

0 Comments